कॉलेज के हॉस्टल में लड़कीओ ने करी एसी हरकते के वीडियो देखकरआपको भी शर्म आ जाएगी.

आज माता-पिता अपने बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित हैं, और वे चाहते हैं कि उनका बेटा या बेटी अपने लिए एक नाम बनाए और जीवन में सफल हो। इसके लिए वे अपने बच्चे को उनसे दूर किसी हॉस्टल में भेजते हैं। लेकिन हॉस्टल में जाकर कुछ बच्चों को पढ़ाई के बजाय मस्ती करते देख उन्हें शर्म आती है लड़कियों को हॉस्टल में एकांत में मस्ती करते देख आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं.

लड़कियों ने की गंदी हरकत

सोशल मीडिया पर इन दिनों ढेरों वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें से ज्यादातर कॉलेज गर्ल्स हॉस्टल के हैं.आज भी हमने वही वीडियो देखा और देखकर शर्मसार हो गए. ये वीडियो एक गर्ल्स हॉस्टल का है जिसमें 4-5 लड़कियां मस्ती करती नजर आ रही हैं. वह मजाक नहीं कर रही है बल्कि एक-दूसरे के साथ ऐसा व्यवहार करती है जो आपको विस्मित कर दे।

इस वीडियो में एक लड़की दूसरी लड़की को किस करती है और इतना ही नहीं वह अपने दोस्त के साथ ऐसा भी करती है कि भाभाला उसे देखकर शर्मा जाती है. मौजूदा वीडियो में ये लड़कियां बिना किसी टेंशन के ऐसा काम करती हैं कि देखकर आपको इनके पापा पर दया आ जाएगी. आप सोचेंगे कि यह यहां पढ़ाई करने के लिए है या ऐसी तरकीबें करने के लिए, यकीन न हो तो वीडियो देखें

वह वीडियो देखें

लोगों ने कुछ ऐसा कहा

वीडियो को यूट्यूब पर पटाखा गुडी नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है और वीडियो को अब तक 25,000 व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने इसे लाइक भी किया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी लगेगा कि लड़कियां एकांत में ऐसा कर रही हैं. आप इस वीडियो पर कमेंट करके हमें बताएं कि आप क्या सोचते हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!