शादीशुदा महिला ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने किया यह काम, वाइरल हुई तस्वीरें

बिहार में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। शादी को लेकर के अक्सर अजीबो गरीब मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन आज हम जिस घटना के बारे में बात कर रहे हैं,इससे पहले कहीं सुनने में नही आई होगी।

आपको बता दें कि बिहार के एक प्रेमी जोड़े ने, चलती हुई ट्रेन में शादी रचा ली। इस घटना से संबंधित तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। बता दें कि खबर यह है कि बिहार के एक युवक युवती ने चलती हुई ट्रेन के टॉयलेट के सामने ही एक दूसरे से शादी कर ली। सूत्रों के अनुसार अनु कुमारी नाम की यह युवती,आशु कुमार नाम के युवक से प्यार करती थी।

बता दें कि यह दोनों ही एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। लेकिन इनके घर वालों को इनका रिश्ता कबूल नही था। इनकी शादी के लिए घरवाले राजी नही हुए और उसके बाद अनु कुमारी के घर वालों उसकी शादी किरणपुर गांव के निवासी युवक से करवा दी।

ससुराल से भाग आई लड़की

आपको बता दें कि अनु कुमार उस शख्स को अपना पति मानने के लिए तैयार नही थी। शादी के अलगे ही दिन अनु अपना ससुराल छोड़ करके भाग गई। खबर यह भी है कि इसके बाद अनु अपने प्रेमी आशु कुमार से मिली और दोनों ने शादी करने का निर्णय ले लिया।

ट्रेन में कर ली शादी

बता दें कि युवती ने प्रेमी के साथ मिल कर उससे शादी करने का निर्णय ले लिया और पति को छोड़ कर प्रेमी के साथ सुल्तानगंज स्टेशन पहुँची जहां से यह प्रेमी जोडा बेंगलुरु जाने वाली ट्रेन में सवार हो गया। ट्रेन में चढ़ने के बाद इस जोड़े ने जरा सी भी देरी नही की,और चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने ही शादी की रस्मे निभा लीं । आशु कुमार ने अनु कुमारी के माँग में सिंदूर भर करके उसे अपनी पत्नी बना लिया। इन दोनों प्रेमियों के इस अनोखी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!