चूल्हे पर खाना बना रही थी भाभी, देवर ने आकर पूछा ऐसा सवाल तो बेलन लेकर दौड़ पड़ी; देखें Video

चूल्हे पर खाना बना रही थी भाभी, देवर ने आकर पूछा ऐसा सवाल तो बेलन लेकर दौड़ पड़ी; देखें Video

देवर-भाभी के बीच का रिश्ता बेहद दोस्ताना और मस्ती मजाक वाला होता है. मां-बेटे, भाई-बहन की तरह इस रिश्ते का भी महत्व बहुत होता है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चूल्हे पर काम कर रही भाभी के पास आकर देवर अपनी शादी के लिए बात करता है. इस पर भाभी गुस्सा हो जाती है और उसे बेलन लेकर दौड़ा लेती है. देवर-भाभी के बीच यह मजेदार पल लोगों को खूब पसंद आया.

इंटरनेट पर देवर-भाभी की जोड़ी का धमाल

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी चूल्हे पर बैठकर खाना बना रहा होता है और तभी देवर पीछे से आता और हाथ से कंधे पर धक्का मार देता है. जैसे ही भाभी पीछे पलटकर देखती है तो वह हरियाणी सॉन्ग गाते हुए कहता है कि भाभी आप मेरे लिए भी डीजे बजवा दो और अपनी छोटी बहन से शादी करवा दो. जैसे ही भाभी यह हरियाणवी सॉन्ग सुनती है तो चूल्हे के करीब रखे बेलन को उठाकर दौड़ाना शुरू कर देती है.

हरियाणवी सॉन्ग पर देवर ने कसा तंज

देवर की शरारत को देखकर भाभी भी मुस्कुराने लगती हैं. सोशल मीडिया पर यह हरियाणवी सॉन्ग बेहद पॉपुलर हुआ था. उसी पर देवर और भाभी की जोड़ी ने वीडियो शूट किया है. भाभी और देवर के बीच मजेदार वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. बताते चले कि इंटरनेट पर शादियों के वीडियो के अलावा देवर-भाभी के वीडियो को भी देखना पसंद करती है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर रेखा सुमित मीणा ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए हैशटैग में देवर भाभी और ट्रेंडिंग लिखा है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!