दिल्ली के इन इलाकों में आज और कल वाटर सप्लाई रहेगी बाधित, जल बोर्ड ने किया ट्वीट-पानी स्टोर कर लें

दिल्ली के पश्चिमी और उत्तरी इलाकों में आज गुरुवार और कल शुक्रवार को पानी की सप्लाई बाधित रहेगी. दिल्ली जल बोर्ड ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी है. जल बोर्ड ने कहा है कि दो दिनों तक जल का आपूर्ति बाधित रहेगी, किसी भी तरह की परेशानी से बचने के लिए पानी स्टोर कर लें.

दरअसल, हैदरपुर जल शोधन संयंत्र में नई पाइपलाइनों को आपस में जोड़ने के काम चल रहा है, इसलिए आज और कल कई इलाकों में वाटर सप्लाई बाधित रहेगी.

दिल्ली जल बोर्ड ने ट्वीट कर दी है जानकारी

आज और कल दिल्ली के इन इलाकों में- राजा गार्डन, जेजे कॉलोनी ख्याला, मोती नगर, टैगोर गार्डन, बसईदारापुर, रघुबीर नगर, गुरु नानक नगर, पॉकेट बी विकास पुरी, वरुण निकेतन, राजौरी गार्डन, मादीपुर जेजेसी

और गांव, पंजाबी बाग विस्तार, रमेश नगर, ख्याला, तिहाड़ गांव, तिलक नगर, संत गढ़, हरि नगर, सुभाष नगर और रवि नगर में पानी की सप्लाई बाधित रहेगी.

इसके साथ ही दिल्ली जल बोर्ड ने लोगों को बड़ी खुशखबरी भी दी है. जल बोर्ड ने ट्वीट कर बताया है कि पानी के बिलों पर लगने वाले लेट पेमेंट सरचार्ज को 100% माफ़ कर दिया गया है और इनके भुगतान की अंतिम तारीख 31 जनवरी 2023 तक बढ़ा दी गई है. तो अगर आपके पानी के बिल बकाया हैं तो अविलम्ब भुगतान करें और योजना का लाभ उठायें.

दिल्ली जल बोर्ड के द्वारा साझा की गई जानकारी से उपभोक्ता योजना का लाभ उठा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!