स्पाइसजेट की फ्लाइट में बदसलूकी का मामला, पैसेंजर की गिरफ्तारी पर मुसाफिरों ने जताया ऐतराज

स्पाइसजेट की फ्लाइट में एयर होस्टेस से बदसलूकी करने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ये एक्शन फ्लाइट के सिक्योरिटी ऑफिसर की तरफ से दर्ज की गई शिकायत पर लिया है। पुलिस के मुताबिक, सोमवार शाम 4 बजकर 39 मिनट पर पीसीआर को कॉल करके सूचना दी गई कि दिल्ली से हैदराबाद जा रही स्पाइस जेट की फ्लाइट में एक यात्री ने एक केबिन क्रू के साथ बदसलूकी की है।

आरोपी पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया गया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पैसेंजर का नाम अबसार आलम है, जो दिल्ली के जामिया नगर के रहने वाले हैं। शिकायत में कहा गया है कि फ्लाइट के टेक ऑफ के वक्त आरोपी ने महिला केबिन क्रू से बदसलूकी की है, जिसके बाद पैसेंजर को फ्लाइट से बाहर निकाल कर पुलिस स्टेशन ले जाया गया। इस मामले में एयरपोर्ट थाने में मामला दर्ज किया गया, जिसके बाद आरोपी पैसेंजर को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में फ्लाइट के दूसरे यात्री भी आगे आए हैं। उनका दावा है कि ये महज एक दुर्घटना थी, जिसे गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

‘हिंदी में बात कीजिए’

पैसेंजर और एयर होस्टेस के बीच बहस का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा सकता है कि एक बुजुर्ग पैसेंजर एयर होस्टेस से किसी मुद्दे को लेकर बहस कर रहा है। 37 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप में एयर होस्टेस अंग्रेजी में चुप रहने के लिए कहती नजर आ रही है। इस पर पैसेंजर कहता है, “हिंदी में बात कीजिए।” वीडियो में देखा जा सकता है कि एयर होस्टेस से बहस के दौरान बुजुर्ग पैसेंजर कहता है, “आप मेरी बच्ची के बराबर हैं।”

यहां देखें वीडियो

स्पाइसजेट के मुताबिक, दिल्ली से हैदराबाद जा रहे एयरलाइन के विमान में सोमवार को बोर्डिंग के दौरान एक पैसेंजर ने एयर होस्टेस के साथ गलत व्यवहार किया। एयरलाइन ने कहा कि पैसेंजर को जब रोका गया, तो उसने पूरे केबिन क्रू के साथ अभद्रता की। इसकी वजह से विमान में बोर्डिंग रोक दी गई। मामला बढ़ने पर केबिन क्रू ने पायलट और सिक्योरिटी स्टाफ को इसकी जानकारी दी। इसके बाद आरोपी और उसके साथी पैसेंजर को विमान से उतार दिया गया। दोनों को एयरपोर्ट सिक्योरिटी के हवाले कर दिया गया। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने जाकर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!