‘Fire का Flower से स्वागत’, Allu Arjun के घर लौटने पर बेटी Arha ने प्यारे अंदाज में किया Welcome

फिल्म पुष्पा द राइज के पहले भाग ने सफलता के कई नए आयाम छू लिए हैं. प्रशंसा और आलोचना के साथ आगे बढ़ रही इस फिल्म ने हर भाषा में जबरदस्त कमाई की है. इस फिल्म को सफल बनाने के अपने मिशन को पूरा करने के बाद अब फिल्म की टीम ने चैन की सांस ली होगी.

घर लौटे Allu Arjun

सकी सक्सेस तक कई पार्टियां हुईं, लेकिन अब समय है घर लौट कर परिवार के साथ समय बिताने का. तभी तो फिल्म में अपने अभिनय को लेकर सुर्खियों में रहे साउथ इंडियन आइकन स्टार अल्लू अर्जुन कुछ समय के लिए फिल्मी दुनिया से निकल कर अपनी निजी जिंदगी में वापस लौटे हैं. और अब वो इन पलों को अपने परिवार के साथ खूब इन्जॉय कर रहे हैं. जिस तरह से वह अपने घर लौटे और उनका स्वागत बड़े ही प्यारे ढंग से हुआ उसे देख कर उनके प्रशंसक बहुत खुश और भावुक हैं. अल्लु अर्जुन को भी घर लौटने के बाद इस बात का एहसास हुआ होगा कि सच में बेटियां घर को स्वर्ग बना देती हैं.

बेटी ने किया खास वेलकम

दरअसल 29 जनवरी को अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर में वह अपनी बेटी अल्लू अरहा के साथ नजर आ रहे हैं. अल्लु अर्जुन 16 दिनों के बाद अपने घर लौटे हैं. इस मौके पर अरहा ने अपने पिता का स्वागत बेहद ही प्यारे अंदाज में किया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अरहा फर्श पर फूलों की बेहतरीन सजावट से लिखा है ‘वेलकम नाना जिसका मतलब है पापा आपका स्वागत है. अरहा इस फूलों के सजावट के सामने खड़ी है.

अल्लु अर्जुन हुए भावुक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

बेटी के इस शानदार स्वागत ने अल्लु अर्जुन को भावुक कर दिया. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “विदेश से 16 दिनों के बाद लौटने पर, सबसे प्यारा स्वागत.”

अल्लु अर्जुन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करटे हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी के साथ गले मिलते हुए की एक तस्वीर पोस्ट की थी. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि मेरा सबसे प्यारा पास टाइम #alluarha.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

अल्लू अर्जुन उन अभिनेताओं में से माने जाते हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी निजी ज़िंदगी से भी काफी संतुष्ट हैं. स्नेहा रेड्डी से शादी करने के बाद वे दोनों दो प्यारे बच्चों अल्लू अरहा और अल्लू अयान के माता पिता बने.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!