दोस्त की पत्नी से हुआ इश्क, तलाक दिलवाकर की शादी, टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटरों की दोस्ती में दरार

किसी के लिए इससे बड़ा विश्वासघात और क्या होगा कि सबसे अच्छा दोस्त ही उसकी पत्नी के साथ अफेयर करे और उसे तलाक दिलवाकर खुद शादी कर ले.

ऐसा ही कुछ टीम इंडिया के 2 स्टार क्रिकेटरों के बीच हो चुका है, जो कभी बेहद खास दोस्त हुआ करते थे. दोनों ने कई सालों तक एक साथ एक ही टीम के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेला.

इस दौरान दोनों की दोस्ती भी बेहद खास हो गई, लेकिन फिर इनके बीच लव ट्राएंगल आ गया, जिसने ना सिर्फ इन दोनों की दोस्ती को खत्म किया, बल्कि इनके जीवन को भी अस्त-व्यस्त कर दिया. हम आपको टीम इंडिया के ऐसे ही क्रिकेटरों की दोस्ती, प्यार और धोखे की कहानी बताने जा रहे हैं.

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक और मुरली विजय ऐसे ही एक लव ट्राएंगल में उलझ गए थे, जिसकी वजह से इनकी दोस्ती हमेशा के लिए खत्म हो गई. एक वक्त पर दोनों काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन मुरली विजय की वजह के दिनेश का तलाक हो गया. इस तलाक के साथ ही दो बहुत ही अच्छे दोस्तों की दोस्ती भी हमेशा के लिए टूट गई.

यह 2007 की बात है, जब 21 साल के दिनेश कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा को अपना हमसफर चुना. निकिता के पिता और दिनेश के पिता भी काफी अच्छे दोस्त थे.

ऐसे में निकिता और दिनेश बचपन से ही एक-दूसरे को जानते थे और साथ ही बढ़े हुए थे. जैसे ही निकिता और दिनेश की शादी की उम्र हुई, दोनों परिवार इनकी शादी करवाने के लिए मान गए और मुंबई में दिनेश और निकिता ने सात फेरे लिए.

2012 में कर्नाटक के खिलाफ तमिलनाडु विजय हजारे ट्रॉफी का एक रोमांचक मैच खेल रहा था. इस मैच के दौरान दिनेश कार्तिक को अपनी पत्नी निकिता और दोस्त मुरली विजय के अफेयर के बारे में पता चला.

विजय और निकिता के बीच अफेयर के बारे में पता चलने के बाद दिनेश कार्तिक बुरी तरह से टूट गए और उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया.

2012 में दिनेश कार्तिक से तलाक लेने के बाद उसी साल निकिता और मुरली विजय ने शादी कर ली. 2013 में विजय और निकिता के बड़े बेटे का जन्म हुआ.

कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि जब निकिता ने दिनेश से तलाक लिया उस वक्त वह प्रेग्नेंट थीं और यह बच्चा मुरली विजय का था. इसके बाद 2014 और 2017 में निकिता और मुरली फिर पेरेंट्स बने.

इस घटना के बाद मुरली विजय और दिनेश कार्तिक कभी एक साथ नहीं खेले थे. हालांकि, 2018 में दोनों को एक साथ इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में चुना गया था. यह दोनों के लिए बेहद अजीब सा लम्हा था. कहा गया था कि इस दौरे पर दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई थी.

निकिता वंजारा और मुरली विजय से मिले धोखे के बाद दिनेश कार्तिक को 2015 में सच्चा प्यार मिला, जब वह भारतीय स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से मिले. दीपिका क्रिकेटरों से नफरत करती थीं और उनका मानना ​​था कि उन्हें जिस तरह का प्रचार और शोहरत मिलती है, वह दूसरे खिलाड़ियों पर भारी पड़ जाती है.

हालांकि, दिनेश कार्तिक से कुछ मुलाकातों के बाद दीपिका उनसे इंप्रेस हो गईं. दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और डेटिंग शुरू कर दी. अगस्त 2015 में दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल ने शादी कर ली. निकिता और दिनेश की शादी दो रीति रिवाजों से हुई. 2021 में दिनेश और दीपिका 2 जुड़वां बेटों के माता-पिता बने.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!