क्लास-4 की स्टूडेंट ने 31 सेकंड में सुनाया 75 जिलों का नाम, देखें ये जबरदस्त वीडियो

भारत में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है और सोशल मीडिया अब लोगों को अपना कौशल दिखाने का एक मंच प्रदान करता है. अब, एक स्कूली छात्रा का एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा.

सच मानिये यह निश्चित रूप से आपको प्रभावित करेगा. वीडियो में, क्लास-4 में पढ़ने वाली लड़की ने उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों को केवल 31 सेकंड में नाम सुनाया है.

छोटी सी बच्ची ने सभी को चौंकाया

स्कूल यूनिफॉर्म में छोटी बच्ची से एक व्यक्ति ने सवाल पूछा. सबसे पहले, वह लड़की का नाम और उसके स्कूल के बारे में पूछता है. उसने उत्तर दिया कि उसका नाम अंकिता है, और उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक सरकारी स्कूल में पढ़ती है.

वह फिर बिना सांस लिए सभी 75 जिलों का नाम लेती है. इस बच्ची के असाधारण सीखने के कौशल को देखकर लोग चकित रह गए हैं. लोगों ने उस स्कूल की भी सराहना की है जहां यह बच्ची पढ़ती है.

यहां देखें वायरल वीडियोः

लोग कर रहे खूब तारीफ

एक यूजर ने लिखा कि वाह ग्रेट.. बहुत आगे जाओगे बेटा. वहीं, कुछ लोगों का मानना ​​था कि बुक से सिर्फ रटना सफलता की गारंटी नहीं है. एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि वास्तव में अद्भुत और अविश्वसनीय.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!