प्यार में उम्र का धोखा! मेकअप का कमाल, जिसे समझा यंग प्रेमिका वो जल्द बनने वाली है दादी मां, खुलासा हुआ तो…

चीन (China) में एक लव स्टोरी (Love Story) का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स अपनी प्रेमिका की उम्र को लेकर मात खा गया. 31 वर्षीय एक व्यक्ति जिस महिला को 30 वर्षीय प्रेमिका समझकर उसके साथ जिंदगी बिताने के सपने देख रहा था वो जल्द दादी बनने वाली थी.

जब यह सच्चाई उस शख्स को पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. चीन के हेनान प्रांत की यह घटना सोशल मीडिया के साथ वहां की मीडिया में भी चर्चा का विषय बनी हुई है.

पूरा मामला चीन के हेनान प्रांत का है. यहां के गुओ नाम के व्यक्ति ने अपने साथ हुए धोखे का खुलासा किया. गुओ ने बताया कि उसकी प्रेमिका जिसे वो 30 साल की महिला समझ रहा था वो 44 साल की निकली. गुओ ने बताया कि वो दोनों पिछले साल अक्टूबर में मिले थे. तब महिला ने कहा था कि वह 1992 में पैदा हुई थी.

जिसके बाद दोनों ने एक साथ समय बिताया. गुओ ने बताया कि दोनों को जल्द ही प्यार हो गया. गुओ महिला को अपने परिवार से मिलाने के लिए अपने घर भी ले गया, जहां वे लगभग दो सप्ताह तक रहे. गुओ ने कहा कि अपनी प्रेमिका को लेकर वह काफी खुश था. उसे लगा कि अब उसकी शादी हो जाएगी.

मां ने किया खुलासा

व्यक्ति ने बताया कि उसकी जिंदगी में सब सही चल रहा था कि पिछले साल 9 दिसंबर की सुबह उसकी मां का फोन आया, जिसके बाद सब कुछ बदल गया. व्यक्ति की मां ने महिला की असली पहचान का खुलासा करते हुए गुओ को झकझोर दिया.

उसकी मां ने महिला की सही उम्र बताई और कहा कि उसका एक बेटा और एक बेटी है. उसके 20 साल के बेटे की शादी को दो साल हो चुके हैं, और उसकी पत्नी जल्द ही बच्चे को जन्म देगी. जिसके बाद व्यक्ति ने तुरंत रिश्ता खत्म कर दिया.

गुओ ने बताया कि महिला की सही उम्र तब सामने आई जब उसकी मां ने उससे बात की और उसने उस समुदाय का उल्लेख किया जिसमें वह रहती है. गुओ की मां के एक पड़ोसी का रिश्तेदार भी उसी समुदाय में रहता है.

जिसने महिला की उम्र को लेकर खुलासा किया. उस रिश्तेदार ने आसपास पूछा और फिर गुओ की मां को पूरी सच्चाई बता दी. जब गुओ ने महिला पर उसे धोखा देने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए रिश्ता खत्म कर दिया, तो महिला गुस्से में थी. उसने इस बात से इनकार किया कि वह एक जालसाज है.

पुलिस के सामने बताई सच्चाई

गुओ ने बताया कि महिला द्वारा इनकार किए जाने के बाद उसने पुलिस को बुलाया और उनकी उपस्थिति में महिला को अपना पहचान पत्र निकालने के लिए कहा. जिससे पुष्टि हुई कि वह 1978 में पैदा हुई थी.

गुओ ने बताया कि इसके बाद वह मुझसे नाराज थी. लेकिन मुझे गुस्सा इसलिए आया क्योंकि मुझे न केवल प्यार में धोखा मिला बल्कि पैसे भी गंवाने पड़े. गुओ ने कहा कि उसने महिला को 10,000 युआन (1,500 अमेरिकी डॉलर) दिए.

गुओ ने अपनी पूर्व प्रेमिका का को लेकर बताया कि वह जवान दिखती थी और युवाओं की तरह कपड़े पहनती थी. गुओ ने कहा कि जब वह मेकअप कर लेती है, तो आप उसकी वास्तविक उम्र नहीं बता सकते.

इसी वजह से गुओ ने धोखा खाया. महिला पर कार्रवाई को लेकर यह स्पष्ट नहीं है कि पुलिस महिला के खिलाफ कोई कार्रवाई करेगी या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!