इस तस्वीर में छिपी है एक बिल्ली, जिसे ढूंढने के लिए चाहिए बाज़ सी नज़र, क्या ढूंढ पाएंगे आप

इस तस्वीर में छिपी है एक बिल्ली, जिसे ढूंढने के लिए चाहिए बाज़ सी नज़र, क्या ढूंढ पाएंगे आप

वैसे तो सभी लोग अपने आपको बहुत बुद्धिमान समझते हैं. पर क्या आप जानते हैं की कभी कभी कुछ सवाल ऐसे भी होते हैं जिसका हल ढूंढने में हमारी सारी बुद्धिमानी कम पड जाती है. ऐसे बहुत सारे सवाल और पहेलियाँ हैं जिनके जवाब ढूंढने के लिए बहुत दिमाग लगाना पड़ता है फिर भी इन सवालों के जवाब हमे आसानी से नहीं मिलते है. फिर भी लोग अपना दिमाग लगाकर आखिरकार पहेली या सवाल का सही जवाब ढूंढ ही लेते हैं. पर आज हम आपको एक किचन की तस्वीर दिखाने जा रहे हैं इस तवीर में छिपा राज बताने में आपके दिमाग की बत्ती गुल हो जायेगी और आप आसानी से इस सवाल का जवाब नहीं दे पाएंगे. जी हाँ क्या आप इस किचन में छुपी हुई बिल्ली को ढूंढ सकते हैं.

आजकल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को खूब शेयर किया जा रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी की ये तस्वीर किसी अभिनेता , खूबसूरत अभिनेत्री या फिर नई कार की नहीं है. बल्कि ये तस्वीर एक किचन की है. इस किचन में बहुत सारा खाने-पीने का सामान रखा है. क्रॉकरी रखी है. केबिनेट में मसाले के बहुत सारे डिब्बे रखे हैं और इन सबके बीच एक और चीज़ मौजूद है, जिसे लोग तस्वीर में ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं. दरअसल, इस तस्वीर में आपको जो किचन नज़र आ रहा है उसमे एक बिल्ली छिपी हुई है. जिसे लोग बहुत कोशिस करने के बावजूद भी नहीं ढूंढ नहीं पा रहे. और जो लोग इस बिलली को ढूंढ ले रहे हैं, वो अपने फ्रेंड्स को बिल्ली ढूंढने का चैलेंज भी दे रहे हैं. हम आपको भी ये चैलेंज दे रहे हैं. आप भी ज़रा ढूंढ कर दिखाइए इस इस बिल्ली को.

इस तस्वीर को ciarra deBritto नाम से एक रेडिट यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस किचन की तस्वीर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और सभी लोग इस तस्वीर पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. आप भी इस तस्वीर को ध्यान से देखे और बताएं की इस तसवीर में बिल्ली कहाँ पर बैठी है. हम आपको बता दें की सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट रेडिट पर एक यूजर ने इस तस्वीर को अपलोड किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए इस यूज़र ने लोगों से यह सवाल किया है की क्या वे इस किचन में बिल्ली को ढूंढ सकते हैं. पर तस्वीर शेयर करने के काफी समय बाद तक लोग इस सवाल का जवाब नहीं पाए हैं, सभी यूजर्स इस किचन में बिलली को ढूंढने का प्रयत्न कर रहे है. इस किचन में एक बिल्ली मौजूद है लेकिन इस बिल्ली को 100 में 90 लोग अभी तक ढूंढ नहीं पाए हैं. अगर आप ध्यान से इस किचन को देखंगे तो आपको किचन में एक बिल्ली बैठी नज़र आएगी.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara Patel

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!