दूल्हा-दुल्हन निभा रहे थे रस्म, तभी हुआ कुछ ऐसा कि आग में गिरे रिश्तेदार; वायरल हुआ Wedding Video

दूल्हा-दुल्हन निभा रहे थे रस्म, तभी हुआ कुछ ऐसा कि आग में गिरे रिश्तेदार; वायरल हुआ Wedding Video

इंटरनेट पर आए दिन कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिसे बार-बार देखने के बाद भी मन नहीं भरता. शादियों के सीजन में दूल्हे और दुल्हन के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. हालांकि, कई बार हम उन वीडियो को देखने के बाद न सिर्फ हंसते हैं, बल्कि उन्हें अपने दोस्तों संग शेयर भी करते हैं. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन नहीं, बल्कि उनके रिश्तेदार मुश्किल में पड़ गए.

रस्म के दौरान बाल-बाल बचे रिश्तेदार

जी हां, इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के मंडप में दूल्हा और दुल्हन रस्म निभा रहे होते हैं. दूल्हा-दुल्हन के सिर पर चुनरी ओढ़ाया जाता है और एक तरफ दू्ल्हे के रिश्तेदार तो दूसरी ओर दुल्हन के रिश्तेदार उसे पकड़कर एक-दूसरे की तरफ खींच रहे होते हैं. इस दौरान एक छोटी सी गलती से बड़ा हादसा होते-होते बच गया.

चुनरी की खींचातान के दौरान दुल्हन की तरफ खड़े रिश्तेदार बीच में मौजूद आग में गिर पड़े. एक महिला और दो पुरुष उस आग में गिरे. हालांकि, महिला बाल-बाल बच गई, लेकिन उसके पीछे मौजूद शख्स का हाथ आग में चला गया. हालांकि, 5 सेकंड से भी कम समय का वीडियो आपको हैरानी में जरूर डाल देगा.

मजाक-मजाक में बुरा हो सकता था अंजाम

आपा-धापी में छोटी सी गलती कब बड़ा स्वरूप ले लेती है, पता भी नहीं चलता. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखकर यह ध्यान देने की जरूरत है कि हमें शादी-विवाह में हद से ज्यादा मजाक नहीं करना चाहिए, वरना अंजाम बुरा भी हो सकता है.

5 सेकंड का वीडियो हुआ वायरल

फिलहाल, सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर निरंजन महापात्रा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कई सारे हैशटैग का यूज किया गया है. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!