वरमाला के समय बदला दूल्हा-दुल्हन का मूड, अपनी शरारत से जीता दिल

सोशल मीडिया पर वेडिंग वीडियो की धूम अलग ही नजर आती है. दूल्हा-दुल्हन की शरारतों, वरमाला की प्यार भरी तकरार , विदाई के गमगीन माहौल, देवर-भाभी (के डांस और जीजा-साली के मनुहार से भरे पल शादी के माहौल को यादगार बना देते हैं. इंस्टाग्राम पर ऐसे कई अकाउंट हैं, जो शादी के खूबसूरत वीडियो अपलोड करते रहते हैं. इस वायरल वेडिंग वीडियो मे दूल्हा-दुल्हन वरमाला के समय शैतानी कर रहे हैं.

रस्मों के बीच सूझी शरारत

वरमाला की रस्म के बिना शादियां अधूरी मानी जाती हैं. इस रस्म में दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे के गले में फूलों से बनी मला डालते हैं. आमतौर पर लोग इस रस्म को काफी एंटरटेनिंग बनाने की कोशिश करते हैं. कई बार दूल्हा-दुल्हन के दोस्त उन्हें गोद में उठा लेते हैं ताकि सामने वाले को माला पहनाने में परेशानी का सामना करना पड़े. लेकिन कई बार दूल्हा-दुल्हन खुद ही इतने शरारती होते हैं कि किसी और को कुछ करने की जरूरत ही नहीं पड़ती है. इस वेडिंग वीडियो में भी वरमाला के समय ऐसा ही कुछ हो रहा है.

पहले कौन पहनाएगा वरमाला?

दूल्हा-दुल्हन के इस फनी वीडियो में दुल्हन दूल्हे को वरमाला पहनाने के लिए हाथ आगे बढ़ाती है. तभी खुद पहले वरमाला पहनाने की होड़ में दूल्हा भी अपना हाथ आगे बढ़ा देता है. इस चक्कर में दोनों ही एक-दूसरे को वरमाला नहीं पहना पाते हैं. ऐसा कई बार होता है. दुल्हन अपने होने वाले पति को इशारे से समझाती है कि पहले वरमाला वही पहनाएगी. लेकिन दूल्हे का शैतारी भरा रिएक्शन देखकर हंसने लग जाती है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!