स्कूल के पास लगता था ट्रैफिक जाम, पुलिस से शिकायत करने पहुंचा UKG का बच्चा

आदर्श स्कूल में पढ़ने वाले कार्तिक ने पालमनेर सर्कल इंस्पेक्टर एन. भास्कर को बताया कि ट्रैक्टरों के चलते रोड ट्राफिक ब्लॉक हो जाता है और सड़कों को खोद दिया गया है. उन्होंने पुलिस अधिकारी से कहा कि वे स्वयं क्षेत्र का दौरा करें और समस्या का समाधान निकालें.

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में यूकेजी में पढ़ने वाला एक बच्चा पुलिस स्टेशन पहुंचा और स्कूल के पास ट्रैफिक की समस्या को लेकर शिकायत की. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चा पुलिस वाले से बात कर रहा है और अपनी शिकायत दर्ज़ करा रहा है.

यूकेजी के छह वर्षीय छात्र ने गुरुवार को चित्तूर जिले के पालमनेर के स्थानीय पुलिस थाने में पहुंचकर अपने स्कूल के आसपास खराब ट्रैफिक की शिकायत की. आदर्श स्कूल में पढ़ने वाले कार्तिक ने पालमनेर सर्कल इंस्पेक्टर एन. भास्कर को बताया कि ट्रैक्टरों के चलते रोड ट्राफिक ब्लॉक हो जाता है और सड़कों को खोद दिया गया है. उन्होंने पुलिस अधिकारी से कहा कि वे स्वयं क्षेत्र का दौरा करें और समस्या का समाधान निकालें.

इस बच्चे के आत्मविश्वास को देखकर ऑन-ड्यूटी ऑफिसर प्रभावित हुए और उसे मिठाई खिलाई. ऑफिसर ने उसे आश्वासन दिया कि उसकी शिकायत सुनी जाएगी और समस्या का समाधान किया जाएगा.

पुलिस ऑफिसर ने बच्चे को अपना मोबाइल नंबर दिया और लड़के से कहा कि जब भी वह स्कूल जाये और ट्रैफिक की समस्या हो तो उसे कॉल करे. बता दें स्कूल के पास नाली का काम होने के कारण सड़क खोदी जा रही है, जिससे जाम की स्थिति पैदा हो जाती है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!