जारी हुआ रणबीर-श्रद्धा की फिल्म का ट्रेलर, देखें झूठी और मक्कार की कहानी

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर  अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार  को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म अपने टाइटल की वजह से पहले ही लोगों का ध्यान खींच रही है। फैंस की बेसब्री के बीच अब सोमवार को फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है।

तू झूठी मैं मक्कार के ट्रेलर से पहले मेकर्स ने फिल्म का टाइटल प्रोमो जारी किया था, इस प्रोमो को काफी पसंद किया गया था। प्रोमो के सामने आने के बाद से दर्शक फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर तू झूठी मैं मक्कार का अच्छा खासा बज बना हुआ है। अब फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ गया है। यहां देखें वीडियो,

तू झूठी मैं मक्कार का डायरेक्शन मॉर्डन दौर की लव स्टोरी दिखाने के लिए मशहूर निर्देशक लव रंजन (Luv Ranjan) ने किया है। वहीं, फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी टी-सीरीज और लव फिल्म्स ने ली है। फिल्म होली के मौके पर रिलीज की जाएगी। तू झूठी मैं मक्कार इस साल 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फिल्म की स्टारकास्ट

तू झूठी मैं मक्कार के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के अलावा डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और आयशा रजा मिश्रा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इनके अलावा स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी फिल्म का हिस्सा हैं।

रणबीर की आखिरी रॉमकॉम फिल्म

तू झूठी मैं मक्कार रणबीर कपूर की आखिरी रॉमकॉम (रोमांटिक) फिल्म है। एक्टर हमेशा से चॉकलेटी हीरो की पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते रहे हैं, लेकिन हाल ही में रणबीर ने घोषणा की थी कि लव रंजन की फिल्म उनकी आखिरी रॉमकॉम फिल्म होगी। तू झूठी मैं मक्कार के अलावा रणबीर इन दिनों संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल की शूटिंग भी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!