पालतू बिल्ली को ही सिख दी चोरी, फिर जो दिखा हिल ही जाएंगे – देखें वीडियो

जानवरों में बिल्ली को इंसानों के काफी करीब और समझदार माना जाता है. ये एक ऐसा जानवर है जो इंसानों के साथ काफी सहज भी होता है. सोशल मीडिया की दुनिया में भी इससे जुड़े हजारों वीडियो मौजूद हैं.

ऐसे वीडियो में बिल्लियों को छोटे बच्चों के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है जो उन्हें जरा भी नुकसान नहीं पहुंचाते हैं. खास बात है कि कुछ खास बिल्ली इंसानों के इशारों और उनकी बातों को भी बाखुबी समझती हैं. यानी उनसे कुछ काम कराना हो तो थोड़े ही समय में परफेक्ट हो जाती हैं.

बिल्ली को सिखाई चोरी की ट्रिक

सोशल मीडिया की दुनिया में एक ऐसी ही बिल्ली से जुड़ा वीडियो वायरल है. इसमें उसका मालिक उसे चोरी करना सिखा रहा है. वो उसे बताता है कि कैसे 500 रुपये का नोट मिलते ही उसे लाकर देना.

कुछ सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली कंबल में आराम फरमा रही है. तभी कैमरा ऑन करके शख्स बिल्ली के पास पहुंचा. उसके हाथ में 500 का नोट भी है.

शख्स इसी नोट को बिल्ली को दिखाते हुए समझाता है कि आसपास और पड़ोस में कहीं भी ऐसा नोट नजर आए तो उसे उठाकर लाना है. मजेदार है कि शख्स चोरी सिखाते बिल्ली को नोट सूंघने और उसकी पहचान करने के लिए कहता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VIDEO NATION (@videonation.teb)

शख्स आगे कहता है कि उसे हर रोज ऐसे तीन-चार नोट चाहिए. बहुत पैसा बनेगा. शख्स बिल्ली से मजेदार बातें भी कहता है. वो कहता है, ‘तू आजकल खाना भी बहुत खा रही है. मोटी होती जा रही है. पैसा लेकर आ कहीं से भी.’

यहां देखिए वीडियो

बिल्ली को चोरी सिखाते हुए शख्स का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. इसे इंस्टाग्राम पर videonation.teb नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है. स्पष्ट कर दें कि वीडियो सिर्फ मजे के लिए शूट किया गया है. शख्स उसे सचमुच चोरी करना नहीं सिखाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!