यहां मात्र 21 हजार में मिल रहा है होंडा एक्टिवा और मिल रही है पूरे एक साल की वारंटी, जानिए खरीदने का तरीका

टेक्नोलॉजी की दुनिया में आगमन के लिए हर व्यक्ति को किसी ना किसी प्रकार के वाहन की जरूरत पड़ती है। अब वो चाहे टू व्हीलर हो या फिर फोर व्हीलर। देश में टू-व्हीलर सेक्टर के स्कूटर सेगमेंट में माइलेज वाले स्कूटर की एक लंबी रेंज मौजूद है, जिसमें देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है होंडा एक्टिवा। होंडा एक्टिवा (Honda Activa) को उसके सिंपल स्टाइल और दमदार माइलेज के लिए काफी पसंद किया जाता है।

21 हजार में खरीद सकते है होंडा एक्टिवा

होंडा एक्टिवा 70 हजार रुपए की कीमत पर होंडा के शोरूम में उपलब्ध हैं। आज हम एक ऐसे ऑफर के बारे में बत करे रहे हैं, जिसमे केवल 21 हजार रुपये में आप यह स्कूटर खरीद सकते है। हम आपको इस स्कूटर की माइलेज, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में डिटेल में बताएंगे।

होंडा एक्टिवा के फीचर्स

होंडा एक्टिवा में 109.5 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मौजूद है, जो 7.68 बीएचपी की पावर और 8.79 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके फ्रंट और रियर व्हील में कंपनी ने ड्रम ब्रेक दिया है, जिसके साथ ट्यूबलेस टायर दिया गया हैं। कंपनी के अनुसार होंडा एक्टिवा 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है।

आधी कीमत पर मिल रहा है होंडा एक्टिवा

अब हम आपको स्कूटर को आधी कीमत पर खरीदने के ऑफर को डिटेल में बताएंगे। दरअसल सेकंड हैंड टू-व्हीलर खरीदने-बेचने वाली ऑनलाइन वेबसाइट BIKES24 ने इस स्कूटर को अपनी साइट पर लिस्ट किया है और इसकी कीमत 21 हजार रुपये रखी है। कंपनी का दावा है कि इस होंडा एक्टिवा का मॉडल 2014 है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है।

BIKES24 वारंटी और मनी बैक गारंटी दोनो दे रही है

रिपोर्ट के अनुसार यह अब तक 29,103 किलोमीटर चल चुका है और इसका रजिस्ट्रेशन हरियाणा के HR-51 आरटीओ में दर्ज है। कंपनी इस स्कूटर को खरीदने पर एक साल की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी (Money Back Guarantee) दे रही है।

मनी बैक गारंटी की है संभावना

मनी बैक गारंटी के अनुसार स्कूटर को खरीदने के सात दिन में अगर यह आपको पसंद नहीं आता है या इसमें कोई खराबी निकलती है, तो आप इसे कंपनी में वापस कर सकते हैं, जिसके बाद कंपनी बिना किसी कटौती या सवाल जवाब किए आपको आपकी पूरी पेमेंट वापस कर देगी।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!