फिर से रूह बाबा बनेंगे कार्तिक आर्यन, भूषण कुमार ने बताई रिलीज डेट

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए साल 2022 बेहद खास रहा है और इसकी बड़ी वडह है कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 200 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

इस फिल्म ने बॉलीवुड का बेड़ा इस साल पार किया है और लोगो ने कार्तिक के काम को भी फिल्म में खासा पसंद किया था, गौरतलब है कि फिल्म फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट ‘भूल भुलैया’ साल 2007 में रिलीज हुआ था और इसमें अक्षय कुमार लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे औऱ उन्हें 2022 में कार्तिक ने रिप्लेस किया था.

ऐसे में अब इस फ्रेंचाइजी फिल्म की तीसरे पार्ट यानी ‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज को लेकर खबर आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस खुश हो जाएंगे.

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कन्फर्म किया है कि ‘भूल भुलैया 3’ की साल 2024 में शूटिंग शुरू होगी. भूषण कुमार ने कहा है, ‘हम फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट के बीच जरूरी चीजों पर विचार कर रहे हैं.

लोगों की उम्मीदें आसमान छू रही हैं और अब हम फ्रेंचाइजी को कैसे आगे ले जाए इस पर विचार करे रहे हैं. फिलहाल, हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.

भूल भुलैया 3 का विचार बड़ा और अनूठा होना चाहिए। ये फिल्म एक स्थापित फ्रेंचाइजी है और इसको लेकर लोगों को काफी उम्मीदें होंगी. जिस तरह से दृश्यम 2 एक अनूठा विचार था और उसी तरह से हम एक अनूठे विचार की तलाश में हैं.

एक बार हमें वह मिल जाए तो हम आगे बढ़ेंगे.’ भूषण कुमार ने कहा है कि फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग साल 2024 की दूसरे हॉफ में शुरू होगी औऱ हमें उम्मीद है कि फिल्म 2025 तक पर्दे पर आ जाएगी.

भूषण कुमार ने आगे कहा कि इस फिल्म से पहले वह कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म आशिकी 3 पर काम कर रहे हैं. फिल्म ‘आशिकी 3’ साल 2023 के आखिर तक फ्लोर पर आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!