BharatPe के को-फाउंडर अपने कर्मचारियों को गिफ्ट करेंगे मर्सिडीज

BharatPe के सह-संस्थापक अश्नीर ग्रोवर शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 में निवेशकों में से एक थे. लेकिन अब वह एक स्टार्टअप के निर्माण के पहले चरण पर वापस आ गए हैं, क्योंकि वह अपनी नई कंपनी के जहाज को चलाने के लिए तैयार हैं.

अपने नए स्टार्टअप- थर्ड यूनिकॉर्न की घोषणा करते हुए, ग्रोवर ने खुलासा किया कि उनकी नई कंपनी पूरी तरह से ‘देसी’ है, खुद की कमाई वाली पूंजी है और नई भर्तियों के लिए खुली है. इसके अलावा, वह निवेशकों से यह भी आग्रह कर रहे हैं कि यदि वे उनके नए उद्यम में निवेश करने में रुचि रखते हैं तो वे सीधे उनसे संपर्क करें.

थर्ड यूनिकॉर्न की शुरुआत की घोषणा करते हुए, ग्रोवर ने लिंक्डइन पर अपनी कंपनी के ढांचे पर प्रकाश डालते हुए एक छोटा टीजर पोस्ट किया. बहुत अलग तरीके से उन्होंने रोजगार-केंद्रित

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी पोस्ट में लिखा कि थर्ड यूनिकॉर्न में हम चुपचाप और शांति से बाजार को हिला देने वाले व्यवसाय का निर्माण कर रहे हैं. बूटस्ट्रैप्ड. बिना लाइमलाइट के. और हम चीजों को अलग तरह से कर रहे हैं.

ग्रोवर ने आगे अपने नए वेंचर की झलक दिखाते हुए एक स्लाइड शो साझा किया और बताया कि कैसे उनकी नई कंपनी सिर्फ 50 सदस्यों के साथ शुरू होगी. उन्होंने आगे इच्छुक उम्मीदवारों से भर्ती के लिए नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए कहा.

तो अगर आप अगली TODU – FODU चीज का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो यहां हम कैसे निर्माण कर रहे हैं, इसकी एक झलक है! हम जो निर्माण कर रहे हैं वह अरबों डॉलर का सवाल बना हुआ है!

इसके अतिरिक्त, ग्रोवर ने थर्ड यूनिकॉर्न में पांच साल पूरे करने वाले कर्मचारियों को मर्सिडीज देने का भी वादा किया. उन्होंने कहा कि ग्रेच्युटी तो बेज्जती के लिए होती है.

इसके अलावा, पूर्व शार्क टैंक जज ने भी इंवेंटर्स को फंड देने के लिए आमंत्रित किया. हालांकि, उन्होंने आगे जोर देकर कहा कि कंपनी केवल भारत-आधारित निवेशकों की ओर देख रही है और उद्यम पूंजीपतियों को दूर रहने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि वीसी-एसएचसी, कृपया दूर रहें. हम केवल देसी/स्व-अर्जित पूंजी का उपयोग करते हैं.

अशनीर अपनी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर के साथ तीसरा यूनिकॉर्न बना रहे हैं. उन्होंने पिछले साल जून में अपने 40वें जन्मदिन पर इस नए स्टार्टअप की नींव रखी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!