घूंघट ओड़ देवर की शादी में जमकर नाची भाभी, देखकर लोग बोले ‘भाभी हो तो ऐसी’ देखें Video

घूंघट ओड़ देवर की शादी में जमकर नाची भाभी, देखकर लोग बोले ‘भाभी हो तो ऐसी’ देखें Video

देवर-भाभी का रिश्ता मां-बेटे, भाई-बहन और दोस्तों जैसा होता है। इनके रिश्ते में प्यार और मान सम्मान कूट कूट के भरा होता है। जब भाभी मुसीबत में फंस जाती है तो देवर उनका साथ देता है, वहीं जब देवर पर कोई आफत आती है तो भाभी ढाल बनकर खड़ी हो जाती है। ऐसे में जब भाभी का लाड़ला देवर घोड़ी पर चढ़ने लगे तो उसे सबसे ज्यादा खुशी होती है। देवर की शादी के बाद उसे एक देवरानी का साथ भी मिल जाता है। ऐसे में वह अपने देवर की शादी को लेकर बड़ी उत्साहित रहती है।

देवर की शादी हो और भाभी डांस न करे, ऐसा भी कभी नहीं होता है। भाभियां अक्सर देवर की शादी में दिल खोलकर डांस करती है। बारातियों के साथ वह भी बहुत थिरकती है। ऐसी ही एक भाभी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक भाभी अपने देवर की शादी में बड़ा ही प्यारा डांस करती है। उसे इस तरह नाचता हुआ देख बाकी लोग भी खुश हो जाते हैं।

भाभी देवर की शादी में ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म के फेमस गाने ‘लो चली मैं अपने देवर की बारात लेकर’ पर डांस करती है। वह अपने देवर की शादी में खूब प्यार लुटाती है। डांस करते हुए भाभी ने अपने संस्कार और मर्यादा का भी पूरा ध्यान रखा है। वह घूंघट ओढ़कर बहुत ही अच्छा डांस करती है। इस विडियो को इंस्टाग्राम पर rajputana_style_21 नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर लोग कई दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं।

एक यूजर लिखता है कि ‘भाभी ने सचमुच बहुत ही प्यारा डांस किया है।’ वहीं एक कमेंट आता है ‘मेरी शादी में भी भाभी जमकर नाची थी। भाभियों का दिल सच में बहुत अच्छा होता है।’ एक और यूजर लिखता है ‘अपने देवर की शादी में भाभी जिस तरह से डांस कर रही है, ये इस बात का सबूत है कि वह बहुत खुश है। भगवान सबको इतना खुश रखे।’

एक शख्स लिखता है ‘भाभी अभी तो देवर की शादी में बड़ा खुश हो रही है लेकिन जब देवरानी आएगी तब देवर जी बदल सकते हैं।’ बस इसी तरह के और भी कई दिलचस्प कमेंट्स आ रहे हैं। तो चलिए अब हम बिना किसी देरी के भाभी का जबरदस्त डांस देख लेते हैं।

देखें वीडियो

वैसे आप लोगों को देवर भाभी का यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही आपकी भाभी ने आपकी शादी में कैसा डांस किया था यह अनुभव भी कमेंट में शेयर करें। आपके जवाबों का हमे इंतजार रहेगा। वीडियो पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर करना मत भूलना।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!