अनोखे अंदाज में बार्बर ने काटे बच्चे के बाल, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

बच्चों के बाल कटवाना कितना चैलेंजिंग काम है इस बात से हर कोई वाकिफ़ है.क्योंकि, जैसे ही नाई बच्चों के बाल काटना शुरू करता है उनका रोना, चिल्लाना और परेशान करना शुरू हो जाता है.

सोशल मीडिया पर आए दिन इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जिसमें बाल कटवाने के दौरान बच्चा बार बार नाई की तरफ देखता है और कुछ देर बाद फूट-फूटकर रोने लगता है.

वायरल वीडियो में नाई के बाल काटने के तरीके को खूब पसंद किया जा रहा है. लोग बच्चे के पिता के रिएक्शन की भी तारीफ कर रहे हैं.

नाई ने अनोखे अंदाज में काटे बाल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक छोटा सा बच्चा अपने पापा की गोद में बैठा हुआ है और नाई उसके बाल काट रहा है. जैसे ही बच्चा नाई की तरफ देखता है नाई कही और देखने लगता है

ताकि बच्चे को पता ना चले की वो उसके बाल काट रहा है, लेकिन नाई की यह टेक्निक ज्यादा देर चल नहीं पाती और बच्चा रोने लगता है. वहीं, बच्चे का पापा भी यह सब देख हंस पड़ता है, लेकिन किसी तरह वो अपनी हंसी को कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं.

आप भी देखें वीडियो-

यह वीडियो वाकई बहुत मजेदार है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर इस वीडियो को Blavity नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ लिखा गया है ”Give that barber a raise” इस वीडियो को अब तक 34 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

वहीं, लोगों ने इस पर मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं, एक यूर्जर ने लिखा ‘क्या शानदार नाई है, पता नहीं इस बच्चे के पिताजी अपने आप को हंसने से कैसे रोक पा रहे हैं. मुझे यह बहुत पसंद आया’. कुछ मिलाकर नाई और बच्चे का ये वीडियो इंटरनेट की जनता का दिल जीत रहा है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!