AUS vs AFG ODI Series 2023 Cancel: ऑस्ट्रेलिया के अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज रद्द करने की फैसले को बचकाना बताते हए अफगान खिलाड़ी नवीन-उल-हक ने BBL का किया बहिष्कार

अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से अपना नाम वापस लेने के क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फैसले के बाद अफगानी खिलाड़ी नवीन-उल-हक को इतना नाराज कर दिया कि उन्होंने अब बिग बैश लीग में नहीं खेलने का फैसला किया है.

नवीन-उल-हक बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स में खेल रहे हैं और उन्होंने इस टूर्नामेंट में आगे नहीं खेलने का फैसला किया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तर्क दिया कि महिलाओं और लड़कियों पर बढ़ते तालिबान प्रतिबंधों ने अफगानिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला खेलना असंभव बना दिया है.

ऑस्ट्रेलिया को मार्च में संयुक्त अरब अमीरात में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलनी थी, जो आईसीसी सुपर लीग का भी हिस्सा है.

नवीन-उल-हक ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के इस फैसले को बचकाना करार दिया. और आगे उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान में अभी इतना कुछ चल रहा है इस दुःख की घड़ी में क्रिकेट ही एकमात्र चीज है जिससे उनको ख़ुशी देता है, ऑस्ट्रेलिया उसे भी छीन ली है.

ट्वीट देखें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!