Sunil Shetty की लाडली अथिया शेट्टी केएल राहुल संग शादी के बंधन में बंधी, देखिए तस्वीरें

भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल और अथिया शेट्टी आज शादी कें बंधन में बंध गए हैं। कपल साथ में काफी प्यारे भी लग रहे हैं। बता दें कुछ देर पहले ही कपल की ये तस्वीरें सामने आई है। आज लोकेश राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की सारे रस्में हुई। दोनों ने शाम सवा चार बजे फेरे लिए। कपल ने कृष्ण भजन अच्युतम केशवम कृष्ण दामोदरम के साथ सात फेरे लिए।

बता दें शादी में परिवार के सभी लोग मौजूद थे साथ ही अजय देवगन और ईशांत शर्मा,वरुण एरोन सहित कई बड़ी हस्तियां भी शादी में शामिल हुए थे। राहूल और अथिया की शादी में कुछ ही क्रिकेटर्स शामिल हुए थे, क्योंकि टीम इंडिया के कई सितारे न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच होने की वजह से शादी में नहीं पहुंच पाए थे।

वहीं दूसरी तरफ दुल्हन के साथ कृष्णा श्रॉफ और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर और डायना पेंटी मौजूद थे। इनकी शादी में दूसरे सेलेब्स के जैसे ही नो फोन पॉलिसी थी। शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को कोई भी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की इजाजत नहीं थी।

इस मौके पर अजय देवगन ने सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी मना शेट्टी को सोशल मीडिया पर बेटी की शादी की बधाई दी है। कहा-अथिया और के एल राहुल की तस्वीर शेयर करते हुए अजय ने कहा, मेरे प्यारे दोस्त सुनील शेट्टी और मना शेट्टी को उनकी बेटी अथिया शेट्टी की के एल राहुल संग शादी पर ढेरो बधाइयां।

मैं यहां इस यंग कपल को शानदार मैरिड लाइफ के लिए विश करता हूं। और, अन्ना इस शुभ अवसर पर मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं। पिता-पुत्र की जोड़ी ने इंडियन एथनिक वियर पहना था।

जहां सुनील ने क्रेप रंग का कुर्ता और पायजामा पहना था, वहीं उनके बेटे को सफेद पोशाक में देखा गया। सुनील ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए मीडिया से कहा कि वह बहुत खुश हैं, क्योंकि समारोह अच्छी तरह से हुआ और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद परिवार ने रिसेप्शन के लिए योजना बनाई है।

‘फिर हेरा फेरी’ के अभिनेता ने यह भी कहा कि वह अभी भी राहुल के लिए पिता हैं जैसे वह अपनी बेटी अथिया के लिए हैं और कहा कि ‘ससुराल’ अतीत की बात है।

कई बार अथिया को केएल राहुल के साथ उनके इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों में भी स्पॉट किया गया था। अथिया 2015 में फिल्म ‘हीरो’ में पहली बार नजर आईं थी। उनको फिल्म ‘मुबारकां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में भी देखा गया था। रविवार की रात संगीत समारोह के लिए कई मशहूर हस्तियां ने शिरकत की थी।

संगीत समारोह में घर वालों ने पठान के गाने ‘बेशरम रंग’ जैसे कई अन्य सॉन्ग में डांस किया। इसे दूर से ही सुना गया। साथ ही, रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील की पत्नी माना शेट्टी और अथिया के भाई अहान शेट्टी ने भी स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी। केएल राहुल और अथिया पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और अथिया को टीम इंडिया के कुछ दौरों पर क्रिकेटर के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है।

बता दें अथिया बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। लवबर्ड्स ने पिछले साल अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था क्योंकि भारतीय क्रिकेटर ने अथिया और खुद की एक प्यारी सोशल मीडिया पोस्ट के साथ अपने जन्मदिन पर अपनी प्रेमिका को बधाई दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!