कोरोना से मात खा गई ‘लव यू जिंदगी’ पर झूमने वाली लड़की, दिखाई थी जबरदस्त हिम्म

इस लड़की का वीडियो 8 मई को ट्विटर पर डॉ. मोनिका लांगेह ने शेयर किया था, डॉक्टर के मुताबिक वीडियो में दिख रही इस लड़की को अस्पताल में आईसीयू बेड नहीं मिल पाया था।

सोशल मीडिया पर इन दिनों अस्पतालों में ऑक्सीजन सपोर्ट पर बैठी एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी से पीड़ित जब लड़की लव यू जिंदगी गाने पर झूमती नजर आ रही हैं, ये वीडियो इसी तरह से वायरल भी हुआ था, गाने पर झूमती लड़की से लोगों को जिंदादिल रहने और कठिन परिस्थिति में भी उम्मीद ना हारने की प्रेरणा मिल रही थी, लेकिन दुख की बात ये है कि मौत ने इस ल़ड़की की जीने की उम्मीद छीन ली, कोरोना के आगे वो बेबस हो गई, और दुनिया को छोड़कर चली गई।

आईसीयू में बेड नहीं मिल पाया था

इस लड़की का वीडियो 8 मई को ट्विटर पर डॉ. मोनिका लांगेह ने शेयर किया था, डॉक्टर के मुताबिक वीडियो में दिख रही इस लड़की को अस्पताल में आईसीयू बेड नहीं मिल पाया था, इसलिये उसे कोविड इमरजेंसी वार्ड में दाखिल किया गया था, डॉक्टर ने वीडियो शेयर करते समय बताया था कि कोरोना पीड़ित उस लड़की को एनआईवी (नॉन इनवेसिव वेंटिलेशन) पर रखा गया था, लड़की की जिंदगी बचाने के लिये रेमडेसिवीर और प्लाज्मा थेरेपी भी दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!