कियारा आडवाणी की वजह से होने वाला था अशनीर ग्रोवर का तलाक!, जानें क्या थी पूरी कहानी

शॉर्क टैंक इंडिया सिजन वन के जज अशनीर ग्रोवर भले ही अब उन शो का हिस्सा ना हो लेकिन वो लगातार मीडिया में छाए हुए हैं. अशनीर ग्रोवर के कई सारे इंटरव्यू इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं.
इसके साथ ही उन्होंने साथी जज जिसमें अमन गुप्ता,विनिता सिंह को अपने सोशल मीडिया से हटा दिया है. इसके साथ ही वो इन दिनों अपनी बुक दोगलापन को लेकर भी छाए हुए हैं. ऐसे में अपनी किताब डॉगलापन: द हार्ड ट्रूथ अबाउट लाइफ एंड स्टार्ट-अप्स का प्रमोशन करने में बिजी हैं और इसमें उन्होंने कियारा का जिक्र किया है.

अशनीर ग्रोवर की किताब दोगलापन में ‘हाउ कियारा आडवाणी ऑलमोस्ट गॉट मी डिवॉर्स्ड’ वाले चैप्टर में लिखा है कि कुछ साल पहले हुई मजेदार घटना को याद किया, जब वह अपने परिवार के साथ थे और उन्होंने बताया कि कैसे एक दिन उनकी मां ने उन्हें बताया कि वह एक ‘बड़ा शॉट’ बन गया है

क्योंकि अशनीर अपनी मीटिंग्स और ऑफिस के काम में बहुत व्यस्त रहते थे. लेकिन बदकिस्मती से उसी सुबह अशनीर की पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर एक बिजनेसमैन-दोस्त से बात कर रही थीं और उनसे उनकी शादी की योजना के बारे में पूछ रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashneer Grover (@ashneer.grover)

इसके बाद माधुरी जैन की दोस्त ने कहा कि उन्होंने ​​सिमा आंटी की तरह ही एक हाई-प्रोफाइल मैचमेकर से संपर्क किया. इतना ही नहीं माधुरी के दोस्त ने बताया कि उनके मैचमेकर ने उन्हें कुछ हाई-प्रोफाइल नाम भी दिखाए हैं.

इसके बाद, माधुरी और अश्नीर ने उनसे कुछ नामों का खुलासा करने के लिए कहा, और उनके कॉमन फ्रेंड ने खुलासा किया कि उनके मैचमेकर ने योग्य मैच के रूप में कियारा आडवाणी का नाम भी हटा दिया था.

बाद में वो जल्दी से अपनी मां की ओर मुड़े और उनसे कहा कि अगर उसकी आज शादी हो रही होती, तो कियारा आडवाणी का शादी का प्रस्ताव उसके लिए आता. उन्होंने कहा, “आपको पता नहीं है बाजार में आज कल क्या चल रहा है.

आज के दिन शादी हो रही होती ना तो कियारा आडवाणी का रिश्ता आता है आपके बेटे के लिए.” जहां अशनीर की मां ने अपने बेटे को बयान को मजाक की तरह लिया, वहीं उनकी पत्नी माधुरी को इसमें कुछ भी अच्छा नहीं लगा.

आगे अपनी किताब दोगलापन में अश्नीर ग्रोवर ने बतायाकि जब उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर ने कियारा आडवाणी के बारे में उनका बयान सुना, तो उन्होंने उनसे बात करना बंद कर दिया. कुछ घंटों तक ये सिलसिला चला और बाद में सुलह हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!