दीपिका पादुकोण के बाद अब अपर्णा शेट्टी ने पहनी भगवा रंग की रिवीलिंग ड्रेस, लोग बोले- बंद करो ये गाना

शाहरुख खान की फिल्म पठान के दीपिका पादुकोण के बाद अब धार्मिक कार्यकर्ताओं के निशाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अपर्णा शेट्टी आ गई हैं.अपर्णा शेट्टी का गाना मसालेदार तेरा प्यार अभी हाल ही में रिलीज हुआ है

जिसमें बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर मास्टर गणेश आचार्य भी हैं.इस गाने में अपर्णा का लुक बेहद बोल्ड है और इसमें कई जगहों पर वे गेरुआ रंग की कॉस्टयूम में नजर आ रही हैं, जिस पर ने आपत्ति जताई जा रही है.

लोगों का कहना है कि जानबूझकर इस गाने में इस रंग के साथ खिलवाड़ किया गया है.यह देश की सनातन संस्कृति पर हमला है और नीचता की हद है.इसलिए इस गाने पर रोक लगाया जाय.

दरअसल, गाना मसालेदार तेरा प्यार डांस मास्टर गणेश आचार्य और अपर्णा शेट्टी का एक रोमांटिक डांस नंबर है, जिसमें अपर्णा शेट्टी गेरुआ कलर के परिधान में नजर आई हैं.यह रंग दीपिका पादुकोण की पठान वाली रंग से मिलती जुलती है.

तभी लोगों को इस रंग पर भी आपत्ति है और इस गाने के खिलाफ आवाज मुखर होने लगी है.कुछ धार्मिक कार्यकर्ताओं ने ने इसे सभ्यता संस्कृति से खिलवाड़ से जोड़ दिया है और कुछ लोगों ने इस तरह के गाने में इस्तेमाल किए जा रहे रंग और लिरिक्स पर खेद जताया है.

अपर्णा शेट्टी को भी जमकर खरी खोटी सुनाई जा रही है और मेकर्स के प्रति नाराजगी भी देखी जा रही है.

मसालेदार तेरा प्यार गाना RGF Music के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है.इसमें गणेश आचार्य और अपर्णा शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आएं हैं.दोनों के डांस को दर्शकों ने पसंद किया है, लेकिन कुछ लोगों को आपत्ति उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए गेरुआ रंग पर है.

इस गाने के लिरिक्स प्रणव वत्स और म्यूजिक माधव राजपूत ने दी है.गाना प्रतिज्ञा कुमारी और अब्दुल शेख ने गाया है.प्रॉड्यूसर आदित्य झा हैं.कोरियोग्राफर राधिका और सागर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!