विराट के शतक पर फिदा हुईं अनुष्का शर्मा, इंस्टाग्राम पर लिख दी यह बात

टीम इंडिया की रनमशीन विराट कोहली एक बार फिर अपने उसी अंदाज में रन बरसाने लगे हैं, जिसके लिए वह जाने जाने जाते हैं. इस रनमशीन पर करीब 3 साल रुकावट का दौर जरूर आया था

लेकिन अब उन्होंने इससे पार पा लिया है. विराट कोहली ने अपनी पिछली 4 वनडे पारियों में तीसरा शतक अपने नाम किया. रविवार को श्रीलंका के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में उनकी नाबाद 166 रन की पारी ने यह बता दिया कि उनके अंदर रनों की भूख किस हद तक है. इस पारी पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने तारीफ की है.

विराट के वनडे करियर की यह 46वीं सेंचुरी है और उनकी इस पारी की बदौलत भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 390 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. इस पहाड़ से लक्ष्य के सामने दशुन शनाका ने नेतृत्व वाली श्रीलंकाई टीम बुरी तरह ढग गई

और सिर्फ 73 रन पर ऑलआउट होकर 317 रनों से यह मैच हार गई. भारत ने 317 रन से यह वनडे मैच जीतकर सीराज 3-0 से अपने नाम की.

कोहली की इस लाजवाब पारी के बाद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर तारीफ करते हुए उन्हें शाबाशी दी. बॉलीवुड स्टार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीवी स्क्रीन साझा की है. इस स्क्रीन पर विराट कोहली ने अपना बल्ला और हेलमेट उठा रखा है. और वह आसमान की ओर देख रहे हैं. अनुष्का ने यहां दिल वाले इमोजी भी शेयर किए हैं.

अनुष्का शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी से साभार

अनुष्का ने कैप्शन दिया, ‘What a guy…Shabaaash…What an innings played.’ यानी ‘क्या आदमी है… शाबाश… क्या कमाल की पारी खेली है.’

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 166 रनों की इस पारी के लिए सिर्फ 110 गेंदों का ही सामना किया, जिसमें उन्होंने 13 चौके और 8 छक्के जमाए. श्रीलंका के खिलाफ यह उनका 10वा वनडे शतक था. कोहली की इस बल्लेबाजी के सामने श्रीलंकाई गेंदबाज बेबस नजर आए और कोहली उनके खिलाफ लगातार रन लूटते दिखाई दिए.

उनकी इस पारी की बदौलत भारत ने यहां 317 रनों से जीत अपने नाम की, जो वनडे इंटरनैशनल में किसी टीम की सबसे बड़ी जीत है.

अनुष्का शर्मा कई बार विराट की तारीफ कर चुकी हैं. वह कई बार विराट के सपॉर्ट या तारीफ में पोस्ट करती रहती हैं. अनुष्का शर्मा जल्द ही झूलन गोस्वामी का चरित्र निभाती नजर आएंगी.

भारतीय महिला टीम की स्टार गेंदबाज रहीं झूलन के जीवन पर बन रही फिल्म ‘चकडा एक्सप्रेस’ में अनुष्का मुख्य भूमिका निभा रही हैं. बीते साल टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मैच को उन्होंने अपने करियर का बेस्ट मैच करार दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!