Anupamaa: माया के बुरे इरादों की दिखी पहली झलक, छीनने वाली है अनुज-अनुपमा की ‘जान’

अनुपमा शो को फैंस काफी पसंद करते हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना रहता है। ये शो अभी और भी मजेदार बन गया है, क्योंकि इस शो में अभी माया की एंट्री होने वाली है। आने वाले एपिसोड में अनुज, अनुपमा और छोटी अनु हवा हवाई गाने पर स्टेज पर परफॉर्म किया। उनकी इस परफॉर्म को माया छिपकर देखती है।

वहीं दूसरी और समर डिंपी को परेशान देखता है और लीला के कड़वे शब्दों के लिए उससे माफी मांगता है। डिंपी का कहना है कि लीला के कड़वे शब्द दिल को गहराई तक छूते हैं।

अनुज और अनुपमा वहां से गुजरते हैं और उनकी बातचीत सुनते हैं। अनुपमा उन्हें सुझाव देती हैं कि, उन्हें बड़ों की बातों का शब्दों से जवाब देना चाहिए और दुर्व्यवहार नहीं करना चाहिए; क्रोध तो सभी किसी न किसी पर करते हैं, पर अपना क्रोध सब पर नहीं निकाल सकते।

वनराज काव्या को फोन करता है और पूछता है कि वह कहां है। काव्या कहती है कि वह व्यस्त है और अभी बात नहीं कर सकती। काव्या ने कॉल काट दी।

वनराज तब तोशु और उसके दोस्त के तर्क को नोटिस करता है और जांच करने जाता है। तोशु झूठ बोलता है कि उसका दोस्त एक फ्लैट खरीदना चाहता है।

दोस्त का कहना है कि तोशु ने अपने दादाजी के बीमार होने की बात कहकर अपनी कार 2 घंटे के लिए उधार ली, लेकिन उसने 3 घंटे बाद भी अपनी कार वापस नहीं की और उसकी कार पर खरोंच लग गए। दोस्त का कहना है कि उसने उसे यह सोचकर कार दी थी कि उसकी मां कपाड़िया है।

तोशु उससे लड़ने लगता है। वनराज उनकी लड़ाई बंद कर देता है और दोस्त से अपनी कार की मरम्मत करने का वादा करता है। दोस्त निकल जाता है। वनराज तोशु को चेतावनी देता है कि वह अभी अपना सारा नाटक बंद करे।

माया के न आने पर छोटी अनु उदास हो जाती है। अनुज कहते हैं कि चलो पतंगबाजी प्रतियोगिता में शामिल हो। छोटी अनु पहले माया से मिलने की जिद्द करती है। मेज़बान ने एक अंतरराष्ट्रीय परफ्यूम के उत्पाद लॉन्च की घोषणा की। लीला वनराज से काव्या के बारे में पूछती है। वनराज कहता है कि वह व्यस्त है और जल्द ही आएगी।

काव्या स्टेज पर पहुंचती हैं और परफ्यूम का प्रमोशन करती हैं। अनुपमा और सभी उसे देखकर खुश हो जाते हैं जबकि लीला और वनराज शर्मिंदा महसूस करते हैं।

इसके बाद वह हर किसी से सुगंध का नमूना लेने को कहती हैं। अनुज, अनुपमा और छोटी अनु उसकी सुंदर दिखने की तारीफ करते हैं और वे उसके लिए खुश हैं। काव्या ने घोषणा की कि नई सुगंधों को माया बताएगी। माया के बारे में सुनकर छोटी अनु उत्साहित हो जाती है।

अनुज का कहना है कि अगर वह यहां है, तो वह क्यों सामने नहीं आ रही है। माया छिपकर सोचती है कि वह जल्द ही आएगी। पाखी और अधिक अपनी पतंग पर अपना नाम लिखते हैं और उम्मीद करते हैं कि वे अपनी पतंग किसी को नहीं काटने देंगे और यहां तक कि वे किसी की पतंग नहीं काटेंगे और प्यार फैलाएंगे।

किंजल अपना और परी का नाम अपनी पतंग पर लिखती है। तोशु उनसे जुड़ने की कोशिश करता है, लेकिन किंजल उसे रोक लेती है। समर डिंपल से जुड़ता है।

काव्या वनराज के पास लौटती है और पूछती है कि उसका प्रदर्शन कैसा रहा और उसने अपना उत्साह दिखाया। मोहित ने उन्हें पतंग प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दीं।

छोटी अनु माया की पतंग उड़ाने की जिद करती है। अनुज और अनुपमा उसे खुश करने की कोशिश करते हैं और पतंग पर अपना नाम लिखते हैं। माया अपनी पतंग पर उसका और छोटी अनु का नाम लिखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!