भारतीय लड़के से हुआ प्यार, घने जंगल, नदी पार कर बांग्लादेश से भारत पहुंची लड़की

प्यार के लिए आप किस हद तक जा सकते हैं? घर छोड़ सकते हैं? ज़िला छोड़ सकते हैं, चलिए राज्य भी छोड़ सकते हैं. एक लड़की सारे प्रेमियों से चार कदम आगे निकल गई है. उसने सात समंदर पार मैं तेरे पीछे-पीछे आ गई वाले गाने को सच कर दिखलाया है. बांग्लादेश की ये लड़की, तैरकर, जंगल पार करक हिन्दुस्तान पहुंच गई, प्रेम के लिए!

फेसबुक फ़्रेंड से हुआ प्यार

सात समंदर तैर कर तो नहीं लेकिन एक नदी तैरकर पहुंची बांग्लादेश की एक 22 साल की महिला. जान और दोनों देश के कानून की परवाह न किए बगैर कृष्णा मंडल भारत पहुंची. कृष्णा की अभीक मंडल से फ़ेसबुक पर दोस्ती हुई. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. कृष्णा को अभीक इतना पसंद था कि उसे राज्य और देश की सीमा भी रोक नहीं सकी.

सुंदरवन का घना जंगल और नदी पार कर पहुंची

रिपोर्ट के अनुसार कृष्णा मंडल के पास कोई पासपोर्ट नहीं था इसलिए उसने जान जोखिम में डालने का फैसला किया. पुलिस ने बताया कि कृष्णा ने पहले सुंदरवन पार किया. कहते हैं कि इस जंगल आदमखोर बाघ रहते हैं, ये जानते हुए कृष्णा ने अपनी परवाह नहीं की. इसके बाद वो लगभग 1 घंटे तक नदी में तैरती रही और भारत पहुंची.

कोलकाता के मंदिर में शादी

कृष्णा की मेहनत असफ़ल नहीं हुई. कोलकाता के कालीघाट मंदिर में उसने अभीक के साथ शादी की. गौरतलब है कि गैरकानूनी तरीके से बॉर्डर पार करने के लिए उसे बीते सोमवार को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया.

पहले भी ऐसी ही मिलती-जुलती घटना घट चुकी है. पिछले साल भारत का एक शख्स बांग्लादेश की एक महिला से ऑनलाइन मिला. दोनों ने शादी कर ली. दोनों बॉर्डर पार करने की कोशिश कर रहे थे और बीएसएफ ने पकड़ लिया.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok mantra से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!