जाने कहां गए वो दिन! 1960 में 12,421 रुपए की मिलती थी जीप, आनंद महिंद्रा ने याद किए पुराने दिन

अच्छे ऑटोमोबाइल ब्रैंड से 2022 में जीप खरीदना यानि लाखों का ख़र्च. हालांकि हमेशा हालात ऐसे नहीं थे. एक समय ऐसा था जब कुछ हज़ार रुपए में ही जीप मिल जाती थी. महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के आनंद महिंद्रा अपनी दिलेरी के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से आम आदमी भी उन तक सीधे संपर्क कर सकता है.

ट्विटर के ज़रिए ज़रूरतमंदों की मदद करके उन्होंने करोड़ों भारतीयों के दिलों में जगह बना ली है. हाल ही में आनंद महिंद्रा ने बीते दिनों को याद किया. ट्विटर पर उन्होंने उस दौर का ज़िक्र किया जब महिंद्रा की जीप बेहद सस्ती मिलती थी. महिंद्रा मोटर्स के सीईओ ने Willys CJ 3B जीप का एक पुराना प्रिंट ऐड शेयर किया. साथ ही ये भी बताया कि ये जीप 200 रुपए डिस्काउंट के साथ 12, 421 रुपए में मिलती थी.

महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक दोस्त जिसका परिवार दशकों से गाड़ियों की डिस्ट्रिब्यूटिंग देख रहा है. उसने ये विज्ञापन ढूंढ निकाला. जाने कहां गए वो दिन..जब क़ीमतें सही दिशा की तरफ़ जाती थीं!’

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर यूज़र्स ने मौज ली. एक यूज़र ने लिखा, ‘क्या आज भी इस क़ीमत पर गाड़ी मिल सकती है’. इस पर आनंद महिंद्रा ने कहा कि वो पता कर रहे हैं कि आज इस दाम पर क्या मिल सकता है.

एक दूसरे यूज़र ने महिंद्रा से 12421 रुपये में दो गाड़ियां बुक करने को कहा. आनंद महिंद्रा ने जवाब में लिखा कि इसमें 10 गाड़ियां आ सकती हैं लेकिन सभी खिलौने होंगे.

एक अन्य यूज़र ने सेम मॉडल की अपनी जीप की तस्वीर शेयर की.

बता दें कि आज इस जीत की क़ीमत 4.5 लाख और उससे ज़्यादा है. महिंद्रा की थार जीप की क़ीमत 12 से 15 लाख तक हो सकती है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!