महिंद्रा के दिल पर छाया दोनों हाथ छोड़ साइकिल चला रहा व्यक्ति, वीडियो शेयर कर कहा- शानदार बैलेंस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है। ये वीडियो लगभग 1M बार देखा जा चुका है। आनंद महिंद्रा का ट्वीट सामने आते ही ये वीडियो पलभर में सोशल मीडिया पर छा गया। ये ही नहीं इस वीडियो में दिख रहा शख्स भी आनंद महिंद्रा के दिल को भा गया।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक व्यक्ति सिर पर बोझ रखकर, दोनों हाथों को छोड़कर साइकिल चला रहा है। उसने साइकिल को इतने अच्छे से बैलेंस किया है कि कोई यकीन नहीं कर सकता है कि कोई शख्स दोनों हाथ छोड़कर इतनी अच्छी साइकिल चला सकता है, वो भी तब जब सिर पर भारी बोझ हो और सड़क पर मोड़ हो।

इस वीडियो ने आनंद महिंद्रा को काफी इम्प्रेस कर दिया है। वह इस शख्स के टैलेंट से बेहद खुश हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ये आदमी एक human segway है। मतलब एक तरह का स्कूटर। इसमें शरीर में पहले से Gyroscope मतलब एक तरह का सेंसर फिट है। क्या शानदार बैलेंस है। मुझे दुख इस बात का है कि हमारे देश में ऐसे ना जाने कई और टैलेंट होंगे। लेकिन उनकी पहचान करना और फिर उन्हें प्रशिक्षण देना आसान नहीं है।

आनंद महिंद्रा को एक यूजर ने सुझाव दिया कि वह एक ऐसा मंच तैयार करें जहां लोग अपने वीडियो अपलोड कर सकें। इसमें अलग-अलग कैटेगरी रखी जाए। हर महीने, हर कैटेगरी में से बेस्ट 3 को सिलेक्ट किया जाए। ये सुझाव आनंद महिंद्रा को खूब पसंद आया, उन्होंने क्या- ये सुझाव बहुत बढ़िया है, यूट्यूब पर एक प्लेटफॉर्म बना लें?

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!