PSG बनाम Riyadh All-Stars XI फुटबॉल मैच का उद्घाटन करने पहुंचे थे अमिताभ बच्चन, Messi, Ronaldo, Mbappe और Neymar Jr. से की मुलाकात

9 जनवरी को रियाद के किंग फहद स्टेडियम में खेले गए Exhibition मैच में PSG ने रियाद-ऑल स्टार्स जो अल-नासर और अल-हिलाल संयुक्त XI को 5-4 के अंतर से हराया.

लेकिन इस मुकाबले में सबसे खास बात यह रही कि मुकाबले का उद्घाटन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने की. जिसके बाद उन्होंने सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाये और बात की अंत में एक साथ [फोटो भी खिचवाई. जिसका विडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है उससे पहले ही यह विडियो हार जगह वायरल हो रहा है.

9 जनवरी को रियाद के किंग फहद स्टेडियम में खेले गए Presentation मैच में PSG ने रियाद-ऑल स्टार्स जो अल-नासर और अल-हिलाल संयुक्त XI को 5-4 के अंतर से हराया. लेकिन इस मुकाबले में सबसे खास बात यह रही कि मुकाबले का उद्घाटन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने की.

जिसके बाद उन्होंने सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाये और बात की अंत में एक साथ [फोटो भी खिचवाई. जिसका विडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है उससे पहले ही यह विडियो हार जगह वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!