Pathan Controversy के बीच ShahRukh के जबरा फैन ने किया ये बड़ा काम, देखकर आप भी होंगे shocked

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के काफी फैंस हैं। कई लोग उनकी फिल्म ‘पठान’ के खिलाफ हैं तो कई लोग जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन ने अपनी गाड़ी में हर तरफ ‘पठान’ का पोस्टर लगवा दिया है। साथ ही शाहरुख खान की तरह तैयार हुआ है।

फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा बॉलीवुड के बादशाह। एक ने कहा शाहरुख का नाम ही काफी है। बता दें इस फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ ने खूब सुर्खियां बटोरी है। कई हिदूं संगठनों, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, वीर शिवाजी ग्रूप,विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस ने इस फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर आपत्ति जताई है।

बता दें लखनऊ के srk फैन ने #पठान के पोस्टर से कार डिजाइन करवाई है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘पठान’ का गाना चल रहा है। वहीं, थिएटर ने भी ‘पठान’ का जमकर रंग देखने को मिल रहा है। 20 जनवरी को फिल्म ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है, मूवी के टिकट्स के रेट्स भी काफी ज्यादा है,

लेकिन फैंस उन्हें देखने के लिए हजारों रुपये दे रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर यह ऐलान किया है कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर अब ‘पठान’ के साथ रिलीज होगा और थिएटर में फिल्म देखने जाने वालों को शाहरुख के साथ सलमान की एक्टिंग का भी डबल डोज मिलेगा। बता दें शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर भी दिखाया गया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

10 जनवरी को फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में शाहरुख का अंदाज काफी कातिलाना लग रहा है। इस फिल्म से शाहरुख 4 साल बाद फिल्म में वापसी कर रहे हैं, इसके पहले वह साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!