डोनाल्ड ट्रंप ने रेप केस दर्ज कराने वाली महिला को समझा पत्नी, तस्वीर में दोनों थे साथ, जानें क्यों बुरे फंसे पूर्व राष्ट्रपति

वॉशिंगटन. मैगजीन स्तंभकार ई. जीन कैरोल द्वारा डोनाल्ड ट्रंप पर लगाए गए रेप केस मामले में एक नया खुलासा हुआ है. अमेरिकी न्यूज़ चैनल CNN की एक रिपोर्ट के अनुसार कोर्ट में बहस के दौरान पूर्व राष्ट्रपति ने एक तस्वीर में बलात्कार का मामला दर्ज कराने वाली कैरोल को गलती से अपनी पूर्व पत्नी मार्ला मेपल्स समझ लिया था.

पुराने रिकॉर्ड से पता चलता है कि अक्टूबर 2022 के अपने बयान के दौरान ट्रंप को एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर दिखाई गई थी, जहां वह अपनी तत्कालीन पत्नी इवाना, कैरोल और उसके तत्कालीन पति सहित कई लोगों के साथ बातचीत कर रहे थे. फोटो दिखाए जाने पर ट्रंप ने कहा, “मुझे नहीं पता कि यह कौन है – यह मार्ला है. वह मार्ला है, हां, वह मेरी पत्नी है.”

हालांकि, प्रतिलेख के अनुसार, ट्रंप के वकील अलीना हब्बा ने हस्तक्षेप किया और कहा, “नहीं, वह कैरोल है.” बलात्कार के आरोप से इनकार करने के बाद कैरोल ने पहली बार 2019 में ट्रंप पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था. उसने नवंबर में एक नए कानून के तहत ट्रंप के खिलाफ दूसरा मुकदमा दायर किया.

गौरतलब है कि ट्रंप ने कैरोल के यौन उत्पीड़न से इनकार किया है और कहा है कि उन्होंने कभी किसी महिला पर यौन संबंध बनाने के लिए दबाव नहीं डाला.

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने कभी किसी महिला को उसकी सहमति के बिना चूमा तो ट्रंप ने इससे इनकार कर दिया. उन्होंने किसी महिला के स्तनों को छूने से भी इनकार किया.

साथ ही कैरोल की वकील रोबर्टा कापलान ने ट्रंप से पूछा कि क्या आपने कभी किसी महिला पर अपने साथ सेक्स करने के लिए दबाव डाला है? जवाब में ट्रंप ने मना करते हुए कहा कि लेकिन आपके पास आपके मुवक्किल जैसे कुछ लोग हो सकते हैं, जो झूठ बोलने को तैयार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!