करोड़ों रुपये के आगे भी नहीं झुका ‘पुष्पा’, फ़ैन्स के लिए अल्लू अर्जुन ने ठुकराया तंबाकू Ad

द राइज (Pushpa: The Rise) से देश ही नहीं दुनिया भर के दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. उनकी इस फ़िल्म का खुमार लोगों पर ऐसा चढ़ा हुआ है कि बच्चे परीक्षा की कॉपी तक में ये डायलॉग लिख कर आ रहे हैं. अल्लू अर्जुन ने अब कुछ ऐसा किया है जिसे पढ़कर उनके लिए सम्मान और बढ़ जाएगा.

हाल ही मैं तेलुगू सुपरस्टार को करोड़ों का तंबाकू विज्ञापन ऑफ़र किया गया था. ‘पुष्पा स्टार’ ने ये ऑफ़र ठुकरा दिया.

अल्लू अर्जुन को एक तंबाकू ब्रांड ने विज्ञापन के लिए भारी रकम ऑफ़र की थी. अल्लू अर्जुन ने ये विज्ञापन करने से साफ़ तौर पर मना कर दिया.

एक्टर के करीबी सूत्र ने बताया, ‘वो नहीं चाहते कि ऐड देखकर उनके फ़ैन्स वो प्रोडक्ट कन्ज़्यूम करना शुरू कर दें जिससे आगे चलकर उन्हें लत लग जाए. फ़िल्मों में स्मोकिंग किसी के कंट्रोल में नहीं है लेकिन जब भी मौका मिलता है वो इसके सेवन के ख़िलाफ़ संदेश देते हैं.’

अल्लू अर्जुन ऐसी आदतों को बढ़ावा देते हैं जिससे किसी इंसान पर सकारात्मक प्रभाव पड़े, जैसे- पेड़ लगाना. अल्लू अर्जुन पहले भी हमारा दिल जीत चुके थे. उन्होंने कहा था कि वो ऐसी कोई फ़िल्म नहीं करेंगे जिसे वो पत्नी-बेटी के साथ बैठ कर न देख सकें.

अल्लू अर्जुन से पहले साउथ की मशहूर अभिनेत्री साईं पल्लवी ने भी गोरेपन वाली क्रीम का ऐड करने से मना किया था. साईं पल्लवी अपनी फ़िल्मों में कम से कम या बिना मेक अप के शूटिंग करती हैं.

ग़ौरतलब है कि हाल ही में एक तंबाकू के विज्ञापन में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स, शाहरुख ख़ान, अजय देवगन और अक्षय कुमार एक साथ नज़र आए थे.

ये कहना ग़लत नहीं होगा कि साउथ के सुपरस्टार्स से पूरे देश के सेलेब्स कुछ सीख सकते हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!