Alia Bhatt: आलिया-रणबीर ने किया कटरीना कैफ को नजरअंदाज? यूजर्स ने पूछे तीखे सवाल

बॉलीवुड में अफेयर और ब्रेकअप कोई नई बात नहीं है। कई वर्ष रिलेशनशिप में रहने के बावजूद कई सितारे शादी की मंजिल तक नहीं पहुंच पाए और इनकी राहें जुदा हो गईं। इन्हीं में से एक हैं रणबीर कपूर और कटरीना कैफ। हालांकि, आज दोनों अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं।

दिलचस्प बात यह है कि रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ की तारीफ खुद उनकी पत्नी आलिया कई मौकों पर कर चुकी हैं। आलिया कई बार कटरीना को अपनी बेस्ट फ्रेंड बता चुकी हैं। जल्द ही दोनों फिल्म ‘जी ले जरा’ में साथ काम करने वाली हैं। मगर, आलिया भट्ट हाल ही में कटरीना को नजरअंदाज करती नजर आईं।

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बेटी राहा के जन्म के बाद इन दिनों अपने पेरेंटहुड को जमकर एंजॉय कर रहे हैं। इसके साथ-साथ अपने काम को भी खूब तवज्जो दे रहे हैं।

डिलीवरी के बाद आलिया पहली बार रणबीर के साथ हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुईं। लेकिन, आते के साथ ही ट्रोलिंग का भी शिकार हो गईं। बता दें कि आलिया और रणबीर मुंबई प्रेस क्लब पहुंचे थे।

यहां दोनों अंदर लगी फोटोज को देख रहे थे। इस दौरान नेटिजन्स ने गौर किया कि दोनों ही वॉल पर लगी कटरीना कैफ की फोटो को इग्नोर करके आगे बढ़ गए।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक वीडियो वायरल हो रही है। इसमें वह कटरीना के साथ की फोटो देखकर भी नजरअंदाज करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कपल कई फोटोज को देखते हुए आगे बढ़ रहे थे। सीढ़ियों से जाते हुए एक तस्वीर पर नजर पड़ते ही दोनों चुप हो जाते हैं।

वॉल पर कपल की शादी से लेकर इवेंट्स और ऋषि कपूर-नीतू सिंह की तस्वीरें तक लगी थीं। उसी वॉल पर आलिया और कटरीना कैफ की फोटो लगी हुई थी, जिसे देखकर दोनों एक पल के लिए ठहरे, लेकिन फिर बिना कुछ बोले ही आगे बढ़ गए।

इस वीडियो पर यूजर्स आलिया भट्ट को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘दोनों ने ही उस फोटो को इग्नोर कर दिया, जानते हैं कैमरा वही है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कटरीना की फोटो भी वहां है, लेकिन आलिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड को इग्नोर कर दिया।’ एक यूजर ने लिखा, ‘आलिया पसंद है, लेकिन उन्होंने अपनी बेस्टी को इग्नोर किया, ये अच्छा नहीं लगा।’ हालांकि कुछ यूजर्स आलिया को सपोर्ट करते भी नजर आ रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘लोगों को गॉसिप चाहिए, चाहें जहां से मिले।’ बता दें कि आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण के दौरान कहा था कि रणबीर की सभी एक्स के साथ उनके रिलेशन अच्छे हैं। मगर, अब आलिया का ऐसा व्यवहार देख यूजर्स भी हैरान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!