बेरोजगार लड़कियों के बाद अब NSG कमांडो चाय वाला, ठेले पर लिखी पंच लाइन हो रही वायरल

बिहार में बेरोजगार चाय बेचने वाली लड़कियों के उपरांत अब सरकारी जॉब कर रहा चाय बेचने वाला काफी चर्चा में है। लगभग 8 दिन से गोपालगंज के मौनिया चौक के समीप ठेले पर चाय बेच रहे एक कमांडो खूब चर्चित हो रहे है।

जिक्र हो भी क्यों नहीं, चाय बेचने वाले मोहित पाण्डेय कोई ठलुआ नहीं जबकि NSG कमांडो हैं। वह अभी दिल्ली में कार्यरत हैं। उनके चाय के ठेले पर ‘कमांडो चाय वाला’ भी लिखा हुआ है। जो हर कोई को चाय पीने के हेतु स्टाल तक आकर्षित कर ला रहा है। कमांडो 39 दिनों की छुट्टी लेकर घर आए हैं।

सूचना के मुताबिक पूर्वी चंपारण जिले के रामगढ़वा थाना एरिया के सिंहासिनी गांव के रहने वाले जितेंद्र पाण्डेय के बेटे मोहित पाण्डेय पिछले 8 दिनों से मौनिया चौक स्थित समाहरणालय के समीप महसालेदार चाय का ठेला चला रहे हैं।

उन्होंने आपने चाय वाले ठेले पर ‘कमांडो चायवाला अड्डा’ लिखवाया हुआ बोर्ड लगवाया है, जो चाय दुकान की शोभा बढ़ा रही है। आने-जाने वालों की नजर एक बार आवश्य इस ठेले पर लिखे शब्दों पर पड़ती है।

NSG कमांडो द्वारा बताया गया कि उनके पिता BSF में थे। पिता के जॉब के समय बलिदानी होने पर अनुकंपा पर उन्हें जॉब मिली। वर्ष 2014 में BSF ज्वाइन किया। मोहित द्वारा बताया गया कि मैं 39 दिन की छुट्टी लेकर आया हूं। 7 मई को छुट्टी लेकर घर आने के लिए आया था।

उन्होंने बताया कि मैंने अपने घर पूर्वी चंपारण न जाकर गोपालगंज नगर के मौनिया चौक के समीप चाय का ठेला लगवा लिया। कमांडो ने कहा है कि कोई कार्य छोटा या बड़ा नहीं होता।

कोई भी कार्य को करने के हेतु लाज-शर्म को अलहदा करना होगा तभी अच्छा मुकाम मिलेगा। उन्होंने बताया कि ये जताने के लिए मैंने चाय की दुकान खोली है। बेहद लोग आ रहे हैं। चाय पीकर आत्मविश्वास बढ़ा रहे हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok mantra से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!