मां को ठंड से बचाने के लिए बेटे ने किया कुछ ऐसा कि भावुक हो गए लोग, IPS ने कहा, ‘बेटा हो तो ऐसा’

मां को ठंड से बचाने के लिए बेटे ने किया कुछ ऐसा कि भावुक हो गए लोग, IPS ने कहा, ‘बेटा हो तो ऐसा’

मां को ईश्वर का रूप कहा जाता है और जो बच्चे इस बात को सच मान कर अपनी मां को पूजने लगते हैं उन्हें दुनिया श्रवण कुमार की संज्ञा देती है. यहां पूजने का मतलब ये नहीं कि फूल, धूप, दीप से मां की पूजा की जाए और उनकी आरती उतारी जाए. मां इतना चाहती भी कहां है, उसके लिए तो बस इतना ही काफी है जितना इस वीडियो में दिख रहे शख्स ने अपनी मां के लिए किया है.

मां बेटे के वीडियो ने जीत लिया लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में एक मां के प्रति एक बेटे की फिक्र और केयर साफ दिख रही है. इस बेटे ने कुछ बड़ा नहीं किया मगर जो भी इसने किया उसे देखकर कोई भी भावुक हो सकता है. इस प्यारी सी वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है.

IPS अधिकारी ने शेयर की वीडियो

इस वीडियो के कायल हुए लोगों में एक नाम आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा का भी है. इस वीडियो ने उनके दिल को इतनी गहराई तक छू लिया कि वह इसे शेयर करने से खुद को रोक ना पाए. उन्होंने ये वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस बेटे पर फिदा हो गया है.

झलक रहा है बेटे का मां के प्रति प्यार

वीडियो में एक बेटा अपनी मां पर प्यार बरसा रहा है. आज कल ठंड का मौसम चल रहा है और इसी ठंड ने इस वीडियो को इतना प्यारा बना दिया है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक बेटा ठंड के मौसम में कइस तरह अपनी बूढ़ी मां का ख्याल रख रहा है. मां को ठंड से बचाने के लिए ये बेटा उनके कान में स्कार्फ बांध रहा है.

अधिकारी ने ने भावुक हो कर कहा

इस वीडियो को देखकर भावुक हुए आईपीएस अधिकारी भी इस बेटे के प्रशंसक हो गए हैं. अब हर कोई इस बेटे की जमकर तारीफ कर रहा है. वीडियो शेयर करते हुए IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने इसके कैप्शन में लिखा कि ‘बेटा हो तो ऐसा.. खुशी होती है देखकर कि श्रवण कुमार जैसे पुत्र आज भी हैं. काश हर घर में ऐसे बेटे हों ताकि समाज को कभी वृद्धाश्रमों की जरुरत ना पड़े.’

वहीं इस वीडियो को देखने वाले यूजर्स ने भी इस बेटे को कलयुग के श्रवण कुमार कह कर संबोधित किया है. आप भी देखें ये प्यारा सा वीडियो और कमेंट में बताएं कि आपको ये वीडियो कैसा लगा.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara Patel

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!