मिस्टर ‘खिलाड़ी कुमार ‘ बीवी मिस खिलाड़ी यानि ट्विंकल खाना ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब।

जहा कोरोना महमार न लोग को परेसा किया है वही दूसरी तरफ भारत का एक अनोखा रूप भी देखा जा रहा है जहा अमीर हो या गरीब हर कोई मदद के लिए समने आरहा है जिसे जितना हो सके वो उतनी मदद कर रहा है ,ऐसे में बोलल्यूड स्टार भी मदद करते नज़र आते है , लेकिन हाल ही में ट्विंकल खाना ने जब मदद का ट्वीट किया तो वह एक रिटायर आईएएस अफसर ने रे ट्वीट करते हुए ट्रोल करना सुरु किया फिर क्या था खिलाडी कुमार की बीबी ने बोलती बंद कर दी

दरअसल, पूर्व ऑफिसर सूर्य प्रताप सिंह के वैरिफाइड ट्विटर एकाउंट से एक पोस्ट किया गया है। जिसमें ट्विंकल द्वारा डोनेशन की अपील को लेकर बात की गई है। इस पोस्ट में सूर्य ने लिखा है- ‘ट्विंकल जी, आपके पति देश के सबसे अमीर कलाकारों में से एक हैं। ऐसे में डोनेशन इकट्ठा करके मदद का दिखावा करने के बजाए, बेहतर होता अगर आप और आपके परिवार ने थोड़ी दयालुता दिखाई होती’।

इस पोस्ट पर जवाब देते हुए ट्विंकल ने लिखा- ‘हमने इस कॉज के लिए 100 कॉन्सन्ट्रेटर्स डोनेट किए हैं इसके साथ ही कई अन्य तरीकों से भी मदद की है। जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि ये आपके और मेरे बारे में नहीं है बल्कि इस जरूरत के वक्त में जो हम साथ मिलकर कर सकते हैं उसके बारे में है। दुखद है कि ऐसे समय में साथ देने के बजाए हम अपनी ऊर्जा एक दूसरे को नीचा दिखाने में व्यर्थ कर रहे हैं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!