गांव की गोरी ने लाखों लोगों को बनाया दीवाना, रोटी बनाते हुए किया ऐसा काम, Video वायरल

आज के सोशल मीडिया के इस दौर में कौन, क्या, कब, कैसे और कहां वायरल हो जाए इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाते हैं.

ऐसा ही फिलहाल सोशल मीडिया पर एक बार फिर से हुआ है. जहां एक लड़की वीडियो में नज़र आ रही है. बता दें कि, अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होते रहता है और वह लोगों की नज़र में आ जाता है तो बहुत तेजी के साथ फिर वायरल होता है. इस लड़की के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है.

हाल ही में एक लड़की ने सोशल मीडिया को अपना दीवाना बनाया है. वायरल वीडियो में लड़की कुछ ख़ास नहीं कर रही है, हालांकि उसकी मुस्कराहट और खूबसूरती पर लोग फ़िदा हो गए हैं. यह वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमे एक लड़की जमीन पर बैठी हुई है और वह चूल्हे पर रोटियां बना रही है.

लड़की द्वारा चूल्हे पर रोटी बनाना कोई ख़ास या नया काम नहीं है, बल्कि लड़की अपनी खूबसूरती और मासूमियत के कारण चर्चा में बनी हुई है. सोशल मीडिया पर इस वजह से उसके वीडियो को अब तक लाखों बार देखा चुका है. जो भी इस वीडियो को दख रहा है वह लड़की की तारीफ़ किए बिना रह नहीं पा रहा है.

सोशल मीडिया पर लोग लड़की की खूबसूरती और उसकी सादगी एवं मासूमियत की तारीफ़ करते हुए थक नहीं रहे हैं. इस लड़की ने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा कि उसकी मासूमियत लाखों लोगों का दिल जीत लेगी. वह तो बस रोटियां बनाते हुए कैमरे की ओर देख रही है.

उसने कुछ ख़ास भी नहीं किया है, हालांकि सब काम तो उसकी मासूमियत और सुंदरता ने कर दिखाया है. लड़की ने सोचा भी नहीं होगा कि, वो लाखों लोगों के बीच सोशल मीडिया के जरिए पहुंच जाएगी. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़की जमीन पर बैठी हुई है और उसके आस-पास पूरा खुला हुआ क्षेत्र है.

लड़की थोड़ी शर्माती हुई भी नज़र आ रही है और उसकी यह अदा भी सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही है. लड़की के पीछे कुछ बच्चे और कुछ पशु भी नज़र आ रहे हैं. बैकग्राउंड से यह प्रतीत होता है कि, यह किसी गांव का वीडियो है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब तक कई लोगों ने साझा किया है. 17 मई को इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘jasmeen_sainii’ नाम के अकाउंट से साझा किया गया था. इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स, लाइक्स और व्यूज आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि, इसे अब तक 20 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं इस वीडियो को अब तक 1 लाख 34 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है. जबकि कमेंट्स का सिलसिला भी थम नहीं रहा है. सोशल मीडिया पर लड़की को देखकर अंदाजा लगाया रहा है कि लड़की कश्मीर की हो सकती है, तो वहीं कोई उसे राजस्थान की बता रहा है. ‘jasmeen_sainii’ नाम के अकाउंट से अक्सर इस तरह के वीडियो पोस्ट होते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!