‘RRR’ ने की छप्परफाड़ कमाई, तो राम चरण ने टीम मेंबर्स बाँट दिए 10 ग्राम सोने के सिक्के!

RRR फ‍िल्म की सफलता बुलंद‍ियों को छू रही है। डायरेक्टर एसएस राजामौली के निर्देशन में बनीं इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म ‘RRR’ बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है। 550 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 10 दिन में ही 900 करोड़ रुपए से ज्यादा का वर्ल्ड वाइड बिजनेस कर लिया है।

फिल्म का यह कलेक्शन इसके हेवी प्रोफ‍िट की ओर इशारा करता है। इस सक्सेस को देख RRR के राम यानी एक्टर राम चरण बेहद खुश हैं। राम चरण ने खुशी ने RRR यून‍िट को सोने के सिक्के तोहफे में दिए हैं।

टीम के मेंबर्स को दिए 10 ग्राम के सोने के सिक्के!

रिपोर्ट्स के अनुसार राम चरण ने टीम के क्रू मेंबर्स के हेड को लंच पर बुलाया और फिल्म में उनके सहयोग के लिए सबको सोने के सिक्के गिफ्ट के तौर पर दिए। सोने के सिक्के के एक तरफ ‘RRR’ और दूसरी तरफ राम चरण का नाम लिखा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रत्येक सिक्के लगभग 10 ग्राम के हैं और कुल सिक्कों की कीमत ₹18 लाख से अधिक है। साथ ही उन्होंने सभी को एक-एक किलो मिठाई का डिब्बा भी दिया है।

इतना महंगा तोहफा शायद ही किसी ने सोचा होगा। खैर, RRR की सक्सेस के बाद क्रू मेंबर्स तोहफे के हकदार जरूर हैं। राम चरण ने यह सिक्के फिल्म के हर यूनिट मेंबर को दिए हैं। इसमें करीब 35 तकनीशियंस के साथ-साथ कई डिपार्टमेंट्स के हेड भी शामिल हैं।

550 करोड़ की लागत से बनी है ‘RRR’

मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर, ‘RRR’ ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की फिल्म है। यह बही राजामौली है जिन्होंने बाहुबली और बाहुबली 2 बनाकर दुनियाभर में झंडे गाड़ दिए थे। और अब ‘RRR’ धमाल मचा रही है। बात अगर राजामौली के डायरेक्शन की जाय तो हिंदुस्तान में उनके जितना सक्सेसफुल डायरेक्टर नहीं होगा, क्यूंकि राजा,राजामौली जितनी महंगी फिल्मे बनाते है और उतनी ही महंगी कमाई भी करते है।

‘RRR’ को ही देख लो, यह फिल्म 550 करोड़ रुपए की लागत से बनी। वंही फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 901.46 करोड़ का कलेक्शन किया है। और यह सफलता अभी 10 दिन में हुई है तो जरा सोचिये अभी और कितना कमाएगी फिल्म। तो हुए ना प्रॉफिट डायरेक्टर राजामौली।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!