बाघ को सड़क पार कराने के लिए एक ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक रोक दिया, दिल छू लेने वाला वीडियो

अक्सर सड़क दुर्घटनाओं मेंकई जानवरों की मौत होती है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जो लोगों का दिल छू रही है. इसमें एक बाघ को सड़क पार करने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक रोक दिया.

वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाघ सड़क पर अचानक से आ गया है. ऐसे में ट्रैफिक पुलिसकर्मी सड़क पर आने-जाने वाले वाहनों को रोक देता है. ताकि आसानी से बाघ सड़क पार कर जंगल में चला जाए.

कई लोगों ने अपने मोबाइल फोन से ये वीडियो बनाया. जबकि पुलिस वाला लोगों से चुप रहने और जानवर को शांति से जाने देने के लिए लोगों से अपील करता हुआ नज़र आ रहा है. सभी बाघ के सड़क पार करने का इंतज़ार कर रहे हैं. उसके बाद ही वो अपने मंजिल की तरफ बढ़ जाते हैं.

वायरल हो रही वीडियो को आईएफएस अधिकारी प्रवीण कासवान  ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है “केवल बाघ के लिए ग्रीन सिंग्नल, ये खूबसूरत लोग, अज्ञात स्थान.”

वीडियो कहां की है इसकी जानकारी नहीं है. वहीं इस वीडियो को अब तक 258 से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. 10 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक्स किया है. वहीं यूजर्स का कहना है कि यह वीडियो महाराष्ट्र के चंद्रापुर जिले के ब्रम्हपुरी इलाके की है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!