47 साल की टीचर के प्यार में पागल हुई 19 साल की लड़की, प्यार के लिए पढ़ाई छोड़ने को तैयार

कोरोना महामारी  के चलते लोग कई-कई महीने घरों में बंद रहे. ऐसे में उन्होंने खाने-पीने में एक्सपेरिमेंट्स के साथ-साथ रिश्तों में भी तमाम एक्सपेरिमेंट कर डाले. अब सोचिए भला 19 साल की उम्र में 47 साल के आदमी पर भी कोई दिलहारता है क्या? सोशल मीडिया पर इन दोनों की वर्चुअल जान-पहचान हुई और अब ये हाल है कि बाप की उम्र के शख्स के साथ रहने के लिए लड़की अपनी पढ़ाई भी छोड़ने को तैयार है.

19 साल की चार्लिन चैल्टिन की मुलाकात 47 साल के जेरेमी प्रैक्टिको से साल 2020 में हुई. ये फेसबुक के एक फैन पेज Twentyone Pilots Facebook पर मिले थे. यहां से इनकी चैटिंग का सिलसिला शुरू हुआ और अब ये हालत है कि चार्लिन अपना देश छोड़कर अमेरिका सिर्फ जेरेमी के साथ रहने के लिए आना चाहती हैं. उनका कहना है कि उनकी ज़िंदगी में सिर्फ जेरेमी ही उनकी प्राथमिकता हैं. 28 साल के भारी-भरकम एज गैप के बाद भी ये कपल एक दूसरे को लेकर फिलहाल काफी सीरियस है.

न उम्र की सीमा, न देश का बंधन

जेरेमी प्रैक्टिको अमेरिका के रहने वाले हैं और वर्मोंट में रहते हैं, जबकि चार्लिन बेल्जियन हैं और ब्रसेल्स में रहती हैं. महामारी के दौरान ही इनके रोमांस की शुरुआत हुई, वो भी ऑनलाइन. जेरेमी एलिमेंटरी स्कूल में टीचर हैं और उनकी मुलाकात एक फैनपेज के ज़रिये चार्लिन से हुई. जब उन्होंने बातचीत करनी शुरू की तो चैट्स का सिलसिला लगातार चल पड़ा. क्वारंटीन ने अनोखे इश्क को फलने-फूलने का खूब मौका दिया, क्योंकि दोनों ही उस वक्त फ्री थे. उन्होंने वर्चुअल डेट्स और लगातार बातचीत के बाद 3500 मील की दूरी से ही एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला कर लिया. जेरेमी कहते हैं कि वे अपनी उम्र से कम मेच्योर हैं, जबकि चार्लिन अपनी उम्र से काफी ज्यादा मेच्योर. यही वजह है कि उनकी जोड़ी खूब जम रही है.

रोमांस के लिए छोड़ देंगी पढ़ाई भी

चार्लिन 47 साल के शख्स के प्यार में यूं पागल हैं कि उनका कहना है कि उन्हें जेरेमी कभी भी बड़े नहीं लगते हैं. चार्लिन ने माता-पिता को जब उनके इस प्यार के बारे में पता चला तो उन्होंने ये तक सोच लिया कि चार्लिन ये सब सिर्फ ग्रीन कार्ड पाने की लालच में कर रही हैं. एक साल के रिलेशनशिप में कोरोना के चलते ये कपल एक-दूसरे से मिल तक नहीं पाया. हाल ही में जेरेमी के ब्रसेल्स आने के बाद उन्होंने 8 दिन साथ बिताए. अब चार्लिन जल्द से जल्द जेरेमी के साथ अमेरिका में शिफ्ट होना चाहती हैं. उनका कहना है कि जेरेमी के साथ रहना उनकी सबसे पहली ज़रूरत है, वे अपनी पढ़ाई दो-तीन साल बाद भी कर सकती हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!