कुसुम के मैसेज का आया जवाब, विशाल ने कहा, ”मैं तुम्हें लेने आऊंगा”, अब है 26 अप्रैल का इंतजार

एक समय था जब कबूतरों के हाथ संदेश भेजे जाते थे. जब कबूतरों का चलन खत्म हुआ तो ये काम डाकिए को मिला. आज के समय में मोबाइल ने अब चिट्ठियों के चलन को भी लगभग खत्म कर दिया है. हां लेकिन नोट आज भी संदेश पहुंचाने का काम कर रहे हैं. समय समय पर ऐसे नोटों की फ़ोटो वायरल हो जाती है जिस पर कोई संदेश लिखा होता है.

कुसुम ने लिखा था संदेश

पिछले दिनों एक ऐसे ही 10 रुपये के नोट की फोटो काफी चर्चा में थी. इस नोट पर लिखा था, ‘विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है. मुझे भगा के ले जाना. आई लव यू. तुम्हारी कुसुम.’ किसी तरह इस नोट की फ़ोटो वायरल हो गई जिसके बाद लोग इसे लेकर तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे.

अब आया विशाल का जवाब

जो लोग चाह रहे थे कि कुसुम का ये संदेश विशाल तक पहुंच जाए उनके लिए अच्छी खबर ये है कि एक और 10 रुपये का नोट वायरल होने लगा है, जिस पर विशाल का जवाब लिखा है.

दरअसल विशाल को कुसुम से मिलने के लिए नेटिजन्स बहुत एक्साइटेड हुए. कुसुम ने अपने नोट पर लिखा था कि, “विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है, मुझे भगा के ले जाना, आई लव यु. तुम्हारी कुसुम.”

विशाल ने भेजा ये संदेश

वहीं अब इस नोट पर लिखे संदेश के जवाब में विशाल ने लिखा है कि, ‘कुसुम मुझे तुम्हारा मैसेज मिल गया है. मैं तुम्हे लेने आऊंगा. आई लव यू. तुम्हारा विशाल.’ इस जवाब के बाद इंटरनेट यूजर्स को अब 26 अप्रैल का इंतजार है. लोग ये देखने के लिए उत्सुक हैं कि क्या वे दो प्रेमी जोड़े एक दूसरे से मिल पाएंगे? अगर मिलते हैं तो क्या विशाल अपनी गर्लफ्रेंड कुसुम को भगाने में कामयाब हो पाएगा.

फिलहाल इन नोटों पर लिखे संदेशों की कहानी में कितनी सच्चाई है ये किसी को नहीं पता लेकिन लोग इसे लेकर उतने ही उत्सुक हैं जितना कि किसी दैनिक धारावाहिक को लेकर होते हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!