मंडप में ‘तुम्हें अपना बनाने की कसम है…’ बोलने की जगह पंडितजी गाने लगे – देखें वीडियो

मंडप में ‘तुम्हें अपना बनाने की कसम है…’ बोलने की जगह पंडितजी गाने लगे – देखें वीडियो

पंडित जी के बिना कोई भी शुभ कार्य पूरा नहीं होता है। चाहे शादी हो या बच्चों का नामकरण। कुछ पंडित अपना काम करके चुपचाप लौट जाते हैं, लेकिन कुछ पंडित ऐसे भी होते हैं जो अपने अंदाज से उबाऊ माहौल को भी खुशनुमा बना देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि पंडितजी शादी करने के लिए मंडप में बैठे हैं।

साथ में वर-वधु के परिजन बैठे हैं। यहां पंडितजी न केवल मंत्रोच्चारण करते हैं बल्कि समय-समय पर फिल्मी गीत भी गाने लगते हैं। उनके इस अंदाज ने शादी को यादगार बना दिया। इतना ही नहीं शादी में आए मेहमानों को भी उनका ये अंदाज पसंद आया.

पंडितजी ने माहौल बनाया

शादी से पहले कई तरह की रस्में निभाई जाती हैं और उसमें भी काफी मस्ती होती है। लेकिन सोचिए अगर पंडितजी भी माहौल बनाने में माहिर हों तो क्या बात है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही माहौल देखने को मिल रहा है. देखा जाएगा कि मंडप में पंडित जी विराजमान हैं।

यहां वे मंत्रों के साथ-साथ गीत भी गाने लगते हैं। उनके पास हर लाइन के साथ एक गाना तैयार है। पंडितजी की आवाज भी बहुत सुरीली थी इसलिए उन्होंने अपनी गायन शैली से सबका दिल जीत लिया। कई लोग उनके इस अंदाज पर हंसते भी नजर आ रहे हैं.

पंडित जी का यह अंदाज जब सोशल मीडिया पर पहुंचा तो उसे वायरल होने में देर नहीं लगी. इसे @HasnaZarooriHai नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है, ‘नए पंडित जी आए हैं बाजार में।

साथ ही हंसने वाला इमोजी भी पोस्ट किया है। इस पर एक यूजर ने कमेंट किया है, ‘एडवांस बुकिंग करनी होगी।’ एक अन्य शख्स ने लिखा है, ‘पंडितजी रॉक.’ सौरभ नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं, ‘वाह पंडित वाह आग लगा दिया।’ बता दें कि चंद मिनटों का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!