आईपीएल 2023 मौसम रिपोर्ट: मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटन्स मैच के लिए मुंबई मौसम अद्यतन

आईपीएल 2023 मौसम रिपोर्ट: मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटन्स मैच के लिए मुंबई मौसम अद्यतन

@gujarat_titans द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो का स्क्रीनग्रैब

वानखेड़े स्टेडियम में प्रशंसक एक पूर्ण, निर्बाध खेल की उम्मीद कर सकते हैं।

मुंबई इंडियंस ने 12 मई, शुक्रवार (आज) को वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 प्रतियोगिता में गुजरात टाइटन्स की मेजबानी की। पांच बार के विजेता पिछले महीने अहमदाबाद में पहला चरण हारने के बाद गत चैंपियन के खिलाफ सटीक बदला लेने की कोशिश करेंगे। पिछले पांच मैचों में चार जीत के साथ, दोनों पक्ष अच्छी फॉर्म में हैं, जो संघर्ष को और अधिक रोमांचक बनाता है।

मैच के दौरान बारिश की उम्मीद नहीं होने से, प्रशंसक मुंबई के प्रतिष्ठित स्टेडियम वानखेड़े में निर्बाध खेल का आनंद ले सकते हैं।

जबकि टाइटंस 11 मैचों में 16 अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे ऊपर है, मुंबई ने हाल के कुछ मैचों में लगातार प्रदर्शन के साथ शीर्ष चार में प्रवेश किया है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम 12 मैचों में 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

आखिरी बार ये दोनों पक्ष 25 अप्रैल को मिले थे, जब टाइटन्स ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीयों को 55 रन से मात दी थी। शीर्ष पर शुभमन गिल का अर्धशतक और डेविड मिलर (46) और अभिनव मनोहर (42) की देर से आतिशबाजी ने मेजबान टीम को 20 ओवर में 207 के विशाल स्कोर तक पहुंचाया।

जवाब में, नूर अहमद, राशिद खान और मोहित शर्मा की शानदार गेंदबाजी के बाद मुंबई इंडियंस 20 ओवरों में 9 विकेट पर 152 रन ही बना सकी। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और इशान किशन के सस्ते में गिरने के बाद केवल नेहल वढेरा (41) और कैमरून ग्रीन (33) ने एमआई के लिए बल्ले से कुछ प्रतिरोध प्रदान किया।

मौसम की रिपोर्ट:

वानखेड़े स्टेडियम में प्रशंसक एक पूर्ण, निर्बाध खेल की उम्मीद कर सकते हैं। Accuweather.com के मुताबिक, मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

तापमान 31 और 34 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा, लेकिन 70 के दशक में आर्द्रता अधिक होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!